• लॉगिन / रजिस्टर

टेस्टिंग के दौरान दिखा नई महिन्द्रा स्कॉर्पियो का इंटीरियर

प्रकाशित पर Jun 10, 2019 12:19 PM द्वारा Sonu for महिंद्रा स्कॉर्पियो

  • 373 व्यूज़
  • Write a कमेंट

महिन्द्रा की नई स्कॉर्पियो को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार कार के केबिन की झलक सामने आई है। नई स्कॉर्पियो को ऑटो एक्सपो-2020 में पेश किया जा सकता है। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, टाटा हैरियर, निसान किक्स और रेनो कैप्चर से होगा।

Mahindra’s New Scorpio Spied Again, Looks Bigger Than Before

कैमरे में कैद हुई कार को अंदर और बाहर दोनों तरफ से कवर किया हुआ है। हालांकि इसके बावजूद भी कार के केबिन को आसानी से समझा जा सकता है। इस में नया डैशबोर्ड दिया गया है। डैशबोर्ड पर बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो इसे मौजूदा मॉडल से ज्यादा प्रीमियम बनाता है। मौजूदा स्कॉर्पियो में 7.0 इंच डिस्प्ले दी गई है, नए मॉडल में 8.0 इंच की टचस्क्रीन यूनिट दी जा सकती है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि नई स्कॉर्पियो के शुरूआती वेरिएंट में कंपनी एक्सयूवी300 वाली 7.0 इंच यूनिट दे सकती है। सूत्रों से पता चला है कि कंपनी नए सेफ्टी नियमों को ध्यान में रखते हुए 2020 स्कॉर्पियो की तीसरी रो में आगे की तरफ फेस वाली सीटें देगी। यह भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि नई स्कॉर्पियो में ड्यूल-टोन डैशबोर्ड दिया जा सकता है।

नई स्कॉर्पियो को नए लैडर-फ्रेम प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। चर्चाएं हैं कि कंपनी इस में नया 2.0 लीटर बीएस6 डीजल इंजन देगी। इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है। मौजूदा स्कॉर्पियो की प्राइस 10 लाख रुपये से 16.44 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

यह भी पढें : महिंद्रा जल्द बंद करेगी केयूवी100 के डीजल मॉडल की बिक्री

द्वारा प्रकाशित

महिंद्रा स्कॉर्पियो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience