• लॉगिन / रजिस्टर

नई वैगन-आर की टीज़र इमेज आई सामने, 23 जनवरी को होगी लॉन्च

प्रकाशित पर Jan 10, 2019 07:30 PM द्वारा Sonny for मारुति WagonR 2019

  • 4 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

मारूति सुजुकी ने अपनी अपकमिंग थर्ड-जनरेशन वैगन-आर की झलक दिखाई है। इसे 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। फोटो में कार के रियर और साइड डिज़ाइन को देखा जा सकता है। 

वैगन-आर की इस टीज़र इमेज में ब्लू कलर की वैगन-आर को दिखाया गया है। फोटो में इसकी नई टेल लैंप डिज़ाइन को साफ़ देखा जा सकता है। इसकी डिज़ाइन मौजूदा वैगन-आर से बिलकुल अलग है। नयी वैगन-आर में टेललैंप नंबर प्लेट की ऊंचाई से शुरू होती है,  जो कार की रियर विंडशील्ड को कवर करती हुई इसके टॉप तक जाती है। फोटो में दिखाई गई वैगन-आर में रियर वाइपर और वॉशर भी दिए गए है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह जेडएक्सआई वेरिएंट हो सकता है। साथ ही, फ्लोटिंग डिज़ाइन के लिए कार के बी-पिलर और सी-पिलर को काले कलर में रंगा गया है।

जानकारी के लिए बता दें, नई वैगन-आर को तीन वेरिएंट : एल, वी और जेड में उतारा जाएगा। कद-काठी के मामले में यह मौजूदा मॉडल से बड़ी होगी। वैगन-आर को दो पेट्रोल इंजन विकल्पों में उतारा जाएगा। इनमे 1.0 लीटर 3-सिलेंडर और 1.2 लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन शामिल हैं। इसका 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन केवल एल और वी वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा, वहीं 1.2 लीटर इंजन वी और जेड वेरिएंट के साथ उपलब्ध होगा। 

कार की कीमत से जुड़ी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वर्तमान में उपलब्ध वैगन-आर की कीमत 4.15 लाख रुपए से शुरू होती है, जो 5.39 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती हैं। उम्मीद की जा रही है कि नई वैगन-आर की कीमत भी मौजूदा मॉडल के आसपास हो सकती है। साथ ही मौजूदा मॉडल की तरह नयी वैगन-आर का भी मुकाबला हुंडई सैंट्रोडैटसन गो और टाटा टियागो से होगा।   

यह भी पढ़ें : 

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp

मारुति WagonR 2019

22 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
This Car Model has expired.
द्वारा प्रकाशित

नई हैचबैक कारें

जल्द लॉन्च होने वाली हैचबैक कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?