• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी मोटर्स ने फिर दिखाई हेक्टर एसयूवी की झलक, मिलेंगे ये काम के फीचर

प्रकाशित पर mar 27, 2019 11:30 am द्वारा sonny for एमजी हेक्टर

  • 188 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी मोटर्स ने हेक्टर एसयूवी का नया टीज़र वीडियो जारी किया है। वीडियो में दिखाई दे रही हेक्टर एसयूवी पूरी तरह से कवर की गई है। हालांकि फिर भी कार से जुड़ी कई अहम जानकारियां हाथ लगी है। भारत में इसे जून 2019 तक लॉन्च किया जा सकता है।

वीडियो में केबिन से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई हैं। इस में ऑटो डे/नाइट इनसाइड रियरव्यू मिरर दिया गया है। वीडियो में कार की छत को कवर किया गया है, उम्मीद है कि कंपनी इस में पैनारोमिक सनरूफ दे सकती है। पिछली बार लीक हुई तस्वीरों में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नज़र आया था। इस बार टेकोमीटर के साथ अलर्ट लाइट को देखा गया है। इन लाइट को देखकर लगता है कि एमजी की इस एसयूवी में ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम का फीचर भी आ सकता है। टीज़र में एमजी की-एफओबी की झलक भी देखने को मिली है। कार में हमें कहीं भी बटन नज़र नहीं आया।

नए टीज़र वीडियो में कार किसी तटीय इलाके में नज़र आ रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी टेस्टिंग भीषण गर्मी और नमी वाली परिस्थितियों में की गई है। पिछले टीज़र में हेक्टर एक पहाड़ी इलाके में नज़र आई थी। वहां इसकी बर्फीले और ठंडक भरे इलाके में टेस्टिंग की गई थी। कार के एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप और प्रोजेक्टर हैडलैंप को फ्रंट ग्रिल के नीचे पोजिशन किया गया है। इन्हें आसानी से देखा जा सकता है। एमजी मोटर्स, हेक्टर से मई 2019 में पर्दा उठा सकती है। भारत में इसे जून 2019 तक लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। एमजी हेक्टर पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में आएगी। पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलेगा। वहीं डीज़ल वेरिएंट में फिएट वाला 2.0 लीटर इंजन दिया जाएगा।

हेक्टर 5-सीटर कार होगी। इसका मुकाबला टाटा हैरियर, हुंडई ट्यूसॉन और जीप कंपास से होगा। चर्चाएं हैं कि कपंनी आने वाले समय में हेक्टर का 7-सीटर वर्जन भी भारत में लॉन्च करेगी। एमजी हेक्टर की कीमत 15 लाख रूपए से 20 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है।

यह भी पढें : कैमरे में कैद हुई एमजी हेक्टर, जानिए कब होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?