एमजी ग्लोस्टर को भारत में एक साल हुआ पूरा, कंपनी ने इस मौके पर ऑफ-रोड-ड्राइव का किया आयोजन

प्रकाशित: नवंबर 30, 2021 01:30 pm । स्तुतिएमजी ग्लॉस्टर

  • 1772 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी ग्लोस्टर की फर्स्ट एनिवर्सरी के उपलक्ष्य में कंपनी ने अपने एडवेंचर के शौक़ीन कस्मटर्स को यूनीक एक्सपेरेंशियल 4x4 ड्राइविंग एक्सपीरिएंस देने के लिए एक ड्राइव आयोजित की। इस ड्राइव में ग्लोस्टर के मौजूदा ओनर को आर्टिक्युलेशन, हिल क्लाइम्बिंग एन्ड डिसेंट, वॉटर वेडिंग के जरिये ऑफ-रोडिंग एक्सपीरिएंस का अनुभव करने के लिए बुलाया गया था।

इस ड्राइव के दौरान लगभग 50 से ज्यादा फैमिली ने ग्लोस्टर की ऑफ-रोड क्षमताओं को एक्सपीरिएंस करने के लिए हिस्सा लिया।

एमजी ग्लोस्टर एक फुल साइज़ एसयूवी कार है जो 6 और 7-सीटर लेआउट में उपलब्ध है। इसमें 2.0-लीटर डीजल (163पीएस/375एनएम) और 2.0-लीटर ट्विन टर्बो डीजल इंजन (218पीएस/480एनएम) की चॉइस मिलती है। इस गाड़ी में सेगमेंट फर्स्ट 12.3-इंच एचडी टचस्क्रीन के साथ सेगमेंट फर्स्ट कैप्टन सीट, 64 कलर एम्बिएंट लाइटिंग और पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है।

यह प्रीमियम एसयूवी कार चार वेरिएंट सुपर, स्मार्ट, शार्प और सेवी में उपलब्ध है। इसके शार्प और टॉप वेरिएंट सेवी के साथ ट्विन टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन और फोर व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है। इसमें सात ड्राइव मोड स्नो, मड, सैंड, इको, स्पोर्ट, नॉर्मल और रॉक भी मिलते हैं।

इस गाड़ी में सेगमेंट फर्स्ट एडीएएस फीचर भी दिया गया है जिसमें फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन डिपार्चर वार्निंग और ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं।

यह भी देखें: एमजी ग्लोस्टर ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी ग्लॉस्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली

ट्रेंडिंगएसयूवी

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience