• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुआ महिन्द्रा एस201 का केबिन

प्रकाशित पर May 04, 2018 01:25 PM द्वारा Raunak for महिंद्रा एस 201

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Mahindra S201

महिन्द्रा की सब 4-मीटर एसयूवी कोडनेम एस201 इन दिनों काफी चर्चाओं में है। कुछ समय पहले इसके प्रोडक्शन वर्जन को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। अब इसके केबिन को कैमरे में कैद किया गया है। भारत में इसे साल के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा। महिन्द्रा कारों की रेंज में इसे टीयूवी300 और नूवोस्पोर्ट के साथ रखा जाएगा। इसका मुकाबला फोर्ड ईकोस्पोर्ट और मारूति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा से होगा।

SsangYong Tivoli

महिन्द्रा एस201 को सैंग्यॉन्ग टिवोली पर तैयार किया गया है। कैमरे में कैद हुई तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस में टिवोली वाला डैशबोर्ड मिलेगा। कैमरे में कैद हुई कार के सेंट्रल कंसोल और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में टिवोली की झलक दिखाई देती है। महिन्द्रा एस201 का स्टीयरिंग व्हील टिवोली से अलग है।

SsangYong Tivoli

कयास लगाए जा रहे हैं कि महिन्द्रा एस201 में 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। टिवोली की तरह एस201 में 4-स्पीकर्स और 2-ट्विटर्स वाला साउंड सिस्टम भी दिया जा सकता है।

SsangYong Tivoli

चर्चाएं हैं कि इस में ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीटें, लैदर अपहोल्स्ट्री, इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड और हीटेड बाहरी शीशे, फ्रंट पार्किंग सेंसर जैसे काम के फीचर भी दिए जा सकते हैं। ये सभी फीचर सैंग्यॉन्ग टिवोली में भी दिए गए हैं।

SsangYong Tivoli

यह भी पढें : मई में लॉन्च होगी फोर्ड ईकोस्पोर्ट एस

द्वारा प्रकाशित

महिंद्रा एस 201 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?