• लॉगिन / रजिस्टर

महिंद्रा ने लॉन्च किया बोलेरो पावर+ का स्पेशल एडिशन 

प्रकाशित पर Oct 09, 2019 06:56 PM द्वारा Nikhil for महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस

  • 2129 व्यूज़
  • Write a कमेंट

महिंद्रा ने दिवाली के इस त्योहारी सीज़न को देखते हुए अपनी पॉपुलर एसयूवी बोलेरो पावर+ का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। रेग्युलर मॉडल की तुलना में यह स्पेशल एडिशन कई कॉस्मेटिक एक्सेसरीज के साथ आएगा। इनमें अंग्रेजी के 'जेड' अक्षर के जैसे बॉडी ग्राफ़िक्स, सीट कवर, कारपेट मैट, स्कफ प्लेटें, स्टीयरिंग व्हील कवर, फॉग लैम्प्स और स्पॉइलर (स्टॉप लैंप के साथ) शामिल हैं। महिंद्रा ने इस स्पेशल एडिशन की कीमत 8.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तय की है।  बोलेरो पावर+ के रेग्युलर मॉडल की तुलना में यह एडिशन 22,000 रुपये महंगा है।  

लेटेस्ट क्रैश-टेस्ट नॉर्म्स को देखते हुए हाल ही में महिंद्रा ने बोलेरो को नए सेफ्टी फीचर्स के साथ अपग्रेड किया था। नए सुरक्षा नियमों के मुताबिक कंपनी ने इसमें ड्राइवर साइड एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), रियर पार्किंग सेंसर्स,  फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर और हाई स्पीड वार्निंग सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल किए थे। 

इसके अलावा महिंद्रा ने पिछले महीने बोलेरो के 2.5-लीटर वर्ज़न को बंद कर दिया था। यह अब केवल पावर+ मॉडल में ही उपलब्ध है। जानकारी के लिए बता दें कि महिंद्रा बोलेरो पावर+ में एमहॉक सीरीज का डी70 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है जो 71पीएस की पावर और 195एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।     

साथ ही पढ़ें: महिंद्रा दिवाली ऑफर्स : अल्टुरस जी4 पर पाएं एक लाख रुपये तक की भारी छूट

द्वारा प्रकाशित

Mahindra Bolero Power Plus पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
K
krishnavir singh krishnavir
Oct 10, 2019 4:05:54 PM

इस गाड़ी को लेने के लिये कितनी किश्त देनी पड़ेगी और कितना पे करना पड़ेगा

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?