• लॉगिन / रजिस्टर

भारत में 11 जनवरी को लॉन्च होगी लैम्बॉर्गिनी यूरूस

प्रकाशित पर Dec 08, 2017 02:57 PM द्वारा Raunak for लैम्बॉर्गिनी यूरूस

  • 20 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Lamborghini Urus

लैम्बॉर्गिनी की सुपर एसयूवी यूरूस भारत में लॉन्चिंग के लिए तैयार है। जानकारी मिली है कि लैम्बॉर्गिनी यूरूस को भारत में 11 जनवरी 2018 को लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत दो करोड़ रूपए से तीन करोड़ रूपए के बीच हो सकती है। इसका मुकाबला बेंटले बेंटेएगा, रेंज रोवर एसवी ऑटोबायोग्राफी और लेक्सस एलएक्स से होगा। भारत में इसे इंपोर्ट करके बेचा जाएगा।

Lamborghini Urus

लैम्बॉर्गिनी यूरूस में 4.0 लीटर का वी8 ट्विन-टर्बाेचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 650 पीएस की पावर और 850 एनएम का टॉर्क देगा। पावर के मामले में यह बेंटले बेंटेएगा से भी आगे होगी। यह इंजन 8-स्पीड टॉर्क कंवर्टर गियरबॉक्स से जुड़ा होगा, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करेगा। कंपनी का दावा है कि 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे महज 3.6 सेकंड लगेंगे। इसकी टॉप स्पीड 305 किलोमीटर प्रति घंटा होगी।

Lamborghini Urus

लैम्बॉर्गिनी यूरूस में छह ड्राइविंग मोड स्ट्राडा, टेरा (ऑफ-रोड), नेवा (स्नो), स्पोर्ट, कॉर्सा और साबिया (सेंड) मिलेंगे। पैसेंजर सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए इस में कार्बन सिरेमिक ब्रेक आएंगे, जो 100 की रफ्तार पर ब्रेक लगाने पर 33.7 मीटर के दायरे में एसयूवी को रोक देंगे।

Lamborghini Urus

यह भी पढें : लैम्बोर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर लॉन्च, कीमत 5.79 करोड़ रूपए

द्वारा प्रकाशित

लैम्बॉर्गिनी यूरूस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?