• लॉगिन / रजिस्टर

किया मोटर्स ने साझा की आफ्टर-सेल्स नेटवर्क से जुड़ी जानकारी

प्रकाशित पर Aug 05, 2019 07:06 PM द्वारा Sonu for किया सेल्टोस

  • 797 व्यूज़
  • Write a कमेंट

किया मोटर्स जल्द ही भारत के कार बाजार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली है। कंपनी यहां सबसे पहले सेल्टोस एसयूवी को उतारेगी, भारत में इसे 22 अगस्त 2019 को लॉन्च किया जाएगा। कार के प्रति ग्राहकों का रूझान इतना ज्यादा है कि इसे पहले ही दिन 6000 से ज्यादा बुकिंग मिली थी। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि लॉन्च के वक्त तक इसे अच्छी-खासी बुकिंग मिल जाएगी। कंपनी ने अब अपने ऑफ्टर-सेल्स सर्विस सेंटर की जानकारी साझा की है। 

Kia Seltos Dealer Dispatch Begins Ahead Of August 22 Launch

कंपनी ने देश के 160 शहरों में अब तक 192 सर्विस सेंटर खोले हैं। इन सर्विस सेंटर पर कार के पार्ट्स पहुंचाने के लिए कंपनी ने चार पार्ट्स डिस्पेच सेंटर भी खोले हैं, जो दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता, चेन्नई और नई मुंबई में स्थित हैं। ग्राहकों के लिए सर्विस प्रक्रिया को आसान बनाने और सर्विस को ट्रेक करने के लिए कंपनी काफी कुछ कर रही है। कंपनी किया लिंक एप की पेश करेगी, जिसकी  मदद से ग्राहक सर्विस और रिपेयर को सेड्यूल कर सकेंगे। 

सर्विस प्रोसेस को साफ-सुथरा और पेपरलैस बनाने के लिए कंपनी इस पूरी प्रोसेस में इंटरनेट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करेगी। एप पर किया के ग्राहकों को समय-समय पर उनकी कार के सर्विस की जानकारी मिलती रहेगी। ग्राहक एप पर अपने नजदीकी डीलरशिप का चयन कर सर्विस अपॉइंटमेंट को सेड्यूल कर सकते हैं। इससे ग्राहकों को एक फायदा ये भी होगा कि वे एप के जरिये सर्विस की रियल-टाइम अपडेट पा सकेंगे।

यह भी पढें : डीलरशिप पर पहुंची किया सेल्टोस, 22 अगस्त को होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
Cardekho Desktop App
Cardekho Desktop App

Get 2x faster experience with less data consumption. Access CarDekho directly through your desktop