टेस्टिंग के दौरान दिखी इसुज़ु एमयू-एक्स फेसलिफ्ट

प्रकाशित: जुलाई 04, 2018 03:27 pm । raunakइसुज़ु एमयू-एक्स

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

इसुज़ु एमयू-एक्स के फेसलिफ्ट अवतार को पहली बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। 2018 एमयू-एक्स पड़ोसी देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध है। भारत में इसे दिवाली के आसपास लॉन्च किया जाएगा। अपडेट एमयू-एक्स मौजूदा मॉडल से महंगी हो सकती है। मौजूदा एमयू-एक्स की कीमत 24.83 लाख रूपए से 26.80 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

2018 Isuzu mu-X  2018 Isuzu mu-X 

अपडेट एमयू-एक्स के फ्रंट बंपर, ग्रिल और रियर बंपर में बदलाव हुआ है। कैमरे में कैद हुई अपडेट एमयू-एक्स में 18 इंच के नए व्हील दिए गए हैं, जबकि मौजूदा मॉडल में 17 इंच के व्हील लगे हैं।

2018 Isuzu mu-X

फेसलिफ्ट मॉडल के हैडलैंप्स और टेल लैंप्स में भी बदलाव हुआ है। इस में नए बाय-एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ और नए टेल लैंप्स, एलईडी ट्रीटमेंट के साथ दिए गए हैं। चीन में पेश की गई अपडेट एमयू-एक्स के केबिन में कई बदलाव हुए हैं। देखने वाली बात ये होगी कि कंपनी भारत आने वाली फेसलिफ्ट एमयू-एक्स के केबिन में कितने अपडेट करती है।

2018 Isuzu mu-X 

चीनी मॉडल में ऑल-ब्लैक डैशबोर्ड दिया गया है। इसका सेंट्रल कंसोल मर्सिडीज़ कारों जैसा है। डैशबोर्ड पर 8.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

Isuzu mu-X facelift (China-spec)

चर्चाएं हैं कि भारत आने वाली अपडेट एमयू-एक्स में चीनी मॉडल वाला डैशबोर्ड दिया जा सकता है। भारत आने वाली एमयू-एक्स फेसलिफ्ट के डैशबोर्ड पर क्रोम और पियानो-ब्लैक फिनिशिंग दी जायेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि आस्ट्रेलियन वर्जन की तरह इस में भी अपडेट 8.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। हालांकि भारत आने वाली एसयूवी में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी की सुविधा नहीं मिलेगी।

Isuzu mu-X facelift (Australia-spec)

अपडेट एमयू-एक्स में मौजूदा मॉडल वाला इंजन दिया जा सकता है। मौजूदा एमयू-एक्स में 3.0 लीटर का 4-सिलेंडर डीज़ल इंजन लगा है, जो 177 पीएस की पावर और 380 एनएम का टॉर्क देता है। आस्ट्रेलिया में उपलब्ध एमयू-एक्स में भी यही इंजन लगा है, हालांकि यह भारतीय मॉडल से 50 एनएम ज्यादा टॉर्क देता है। चर्चाएं हैं कि फोर्ड एंडेवर और टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने के लिए कंपनी ज्यादा टॉर्क वाले इंजन को भारत ला सकती है। यह इंजन 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। मौजूदा मॉडल में 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स लगा है।

यह भी पढें : फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट Vs फॉर्च्यूनर Vs रेक्सटन Vs पज़ेरो स्पोर्ट

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

इसुज़ु एमयू-एक्स पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience