• लॉगिन / रजिस्टर

टोयोटा वेलफायर के एक्सटीरियर, इंटीरियर और फीचर की जानकारियां हुईं लीक

प्रकाशित पर Nov 05, 2019 01:55 PM द्वारा Sonu for टोयोटा Vellfire

  • 521 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टोयोटा अपनी लग्ज़री एमपीवी वेलफायर को भारत में उतारने की योजना बना रही है। भारत में इसे मार्च 2020 तक पेश किया जा सकता है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस कार के एक्सटीरियर, इंटीरियर और फीचर की जानकारियां लीक हो गई है। 

भारत में वेलफायर को केवल एक वेरिएंट में पेश किया जाएगा, यह फुली फीचर लोडेड वेरिएंट होगा। इसकी मिडिल रो में दो लग्ज़री कैप्टेन सीटें स्टैंडर्ड मिलेगी। इसके अलावा इसमें एग्जीक्यूटिव लॉन्ज पैकेज का विकल्प भी मिलेगा। कार की दोनों सीटें वेंटिलेटेड और रिक्लाइनेबल होंगी। इस में इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल फीचर आएगा। टोयोटा वेलफायर में स्लाइडिंग डोर, दो सनरूफ, थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, इंडिविजुअल ट्रे टेबल और मूड लाइटिंग जैसे फीचर भी मिलेंगे। 

लीक हुई तस्वीरों के अनुसार इस में पीछे वाले पैसेंजर के लिए 10.2 इंच की स्क्रीन और 360 डिग्री कैमरा दिया गया है। भारत आने वाली वेलफायर का केबिन ब्लैक और बैज़ ड्यूल-कलर स्कीम में होगा। इस में 7.0 इंच ब्लोपुंक्ट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। लीक हुई कार के एक्सटीरियर को पर्ल व्हाइट कलर दिया गया है। 

भारत आने वाली टोयोटा वेलफायर में 2.5 लीटर पेट्रोल इंजन, हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इनकी संयुक्त पावर 197 पीएस होगी। इंजन के साथ इसमें सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा। 

टोयोटा वेलफायर को भारत में इंपोर्ट करके बेचा जाएगा। इसकी कीमत 75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास होगी। जानकारी मिली है कि कुछ डीलरों ने तो इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी है। सेगमेंट में इसका मुकाबला मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास से होगा। जल्द ही इसके मुकाबले में किया कार्निवल भी आने वाली है।

यह भी पढें : टोयोटा ने वेलफायर लग्ज़री एमपीवी को किया शोकेस

द्वारा प्रकाशित

टोयोटा Vellfire पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
S
sajid ali
Nov 6, 2019 8:15:10 PM

I'm using Toyota vehicles since 2006 like Corolla,innova,crysta... but there is no comparision with merc@Mpv ???

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    ×
    आपका शहर कौन सा है?