होंडा बीआर-वी फेसलिफ्ट से उठा पर्दा, जानिए कब होगी लॉन्च

प्रकाशित: अप्रैल 29, 2019 10:20 am । सोनूहोंडा बीआर-वी

  • 493 Views
  • Write a कमेंट

होंडा ने इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो-2019 में बीआर-वी फेसलिफ्ट से पर्दा उठाया है। इसके डिजाइन में कुछ अहम बदलाव हुए हैं। भारत में इसे आने वाले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। इसका मुकाबला महिन्द्रा मराजो से होगा।

होंडा बीआर-वी फेसलिफ्ट में आगे की तरफ ब्लैक कलर की नई ग्रिल दी गई है, प्रीमियम अहसास लाने के लिए इस पर काफी सारे क्रोम का इस्तेमाल हुआ है। ग्रिल के दोनों ओर प्रोजेक्टर हैडलैंप, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ दिए गए हैं। इस में अपडेट साइड स्कर्ट, 16 इंच के नए मशीन फिनिश अलॉय व्हील और पीछे की तरफ नए बंपर भी दिए गए हैं जो इसे पहले से बेहतर बनाते हैं।

मोटर शो में पेश की नई बीआर-वी के केबिन का लेआउट काफी हद तक इंडोनेशिया मॉडल से मिलता-जुलता है। कार में लैदर सीटें, डोर पैड और गियरनोब दिए गए हैं, जिन पर रेड हाइलाइटर और रेड कलर की कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग दी गई है। कार की दूसरी रो में बीच वाले पैसेंजर के लिए एडजस्टेबल हैडरेस्ट दिया गया है। होंडा की बीआर-वी गाड़ी में 8.0 का कैपेसिटिव टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। भारत आने वाली गाड़ी में 7.0 इंच डिजिपैड 2 सिस्टम दिया जा सकता है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा।

इंजन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है। माना जा रहा है कि कंपनी इस में मौजूदा मॉडल वाले इंजन दे सकती है। चर्चाएं ये भी है कि कंपनी इस में 1.5 लीटर डीज़ल इंजन का विकल्प भी शामिल करेगी।

यह भी पढें : मार्च 2019 सेल्स रिपोर्ट: इन मिड-साइज सेडान कारों की रही सबसे ज्यादा डिमांड

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

होंडा बीआर-वी पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
V
vilayil thomas
Sep 24, 2019, 10:24:04 AM

Material used inside is poor quality. Also infotainment and reverse parking camwea and DRL should be in basic model as well

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कार न्यूज़

    • ट्रेंडिंग न्यूज़
    • ताजा खबरें

    ट्रेंडिंगएसयूवी कारें

    • लेटेस्ट
    • अपकमिंग
    • पॉपुलर
    ×
    We need your सिटी to customize your experience