• लॉगिन / रजिस्टर

होंडा बीआर-वी फेसलिफ्ट से उठा पर्दा, जानिए कब होगी लॉन्च

प्रकाशित पर Apr 29, 2019 10:20 AM द्वारा Sonu for होंडा बीआरवी

  • 493 व्यूज़
  • Write a कमेंट

होंडा ने इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो-2019 में बीआर-वी फेसलिफ्ट से पर्दा उठाया है। इसके डिजाइन में कुछ अहम बदलाव हुए हैं। भारत में इसे आने वाले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। इसका मुकाबला महिन्द्रा मराजो से होगा।

होंडा बीआर-वी फेसलिफ्ट में आगे की तरफ ब्लैक कलर की नई ग्रिल दी गई है, प्रीमियम अहसास लाने के लिए इस पर काफी सारे क्रोम का इस्तेमाल हुआ है। ग्रिल के दोनों ओर प्रोजेक्टर हैडलैंप, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ दिए गए हैं। इस में अपडेट साइड स्कर्ट, 16 इंच के नए मशीन फिनिश अलॉय व्हील और पीछे की तरफ नए बंपर भी दिए गए हैं जो इसे पहले से बेहतर बनाते हैं।

मोटर शो में पेश की नई बीआर-वी के केबिन का लेआउट काफी हद तक इंडोनेशिया मॉडल से मिलता-जुलता है। कार में लैदर सीटें, डोर पैड और गियरनोब दिए गए हैं, जिन पर रेड हाइलाइटर और रेड कलर की कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग दी गई है। कार की दूसरी रो में बीच वाले पैसेंजर के लिए एडजस्टेबल हैडरेस्ट दिया गया है। होंडा की बीआर-वी गाड़ी में 8.0 का कैपेसिटिव टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। भारत आने वाली गाड़ी में 7.0 इंच डिजिपैड 2 सिस्टम दिया जा सकता है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा।

इंजन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है। माना जा रहा है कि कंपनी इस में मौजूदा मॉडल वाले इंजन दे सकती है। चर्चाएं ये भी है कि कंपनी इस में 1.5 लीटर डीज़ल इंजन का विकल्प भी शामिल करेगी।

यह भी पढें : मार्च 2019 सेल्स रिपोर्ट: इन मिड-साइज सेडान कारों की रही सबसे ज्यादा डिमांड

होंडा बीआरवी

102 रिव्यूजरेटिंग दें
पेट्रोल15.4 किमी/लीटर
डीज़ल21.9 किमी/लीटर
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
जून ऑफर देखें
*नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत
द्वारा प्रकाशित

Honda BR-V पर अपना कमेंट लिखें

0 कमेंट
Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली

नई एसयूवी कारें

अपकमिंग एसयूवी कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?