• लॉगिन / रजिस्टर

फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट वेरिएंट टेस्टिंग के दौरान आया नजर

संशोधित: सितंबर 03, 2020 05:52 pm | सोनू | फोर्ड एंडेवर

  • 3392 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोर्ड इसे टोयोटा फॉर्च्यूनर टीआरडी एडिशन के कंपेरिजन में उतारेगी।

Ford Endeavour Sport Variant Spied In India. Launch Soon?

  • टेस्टिंग के दौरान दिखी एंडेवर के बूट लिड पर स्पोर्ट बैजिंग दी गई है।
  • अंतरराष्ट्रीय मार्केट में फोर्ड पहले से ही इसका स्पोर्ट वेरिएंट बेचती है।
  • रेगुलर मॉडल की तरह इसमें 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया जा सकता है।
  • इसकी प्राइस टॉप मॉडल टाइटेनियम प्लस 4x4 एटी से ज्यादा हो सकती है।

फोर्ड एंडेवर कार को ऑस्ट्रेलिया में एवरेस्ट नाम से बेचा जाता है और वहां पर इसका स्पोर्ट वेरिएंट भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। अब इसके स्पोर्ट वेरिएंट को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कंपनी एंडेवर स्पोर्ट वेरिएंट को जल्द ही यहां लॉन्च कर सकती है।

Ford Endeavour Sport Variant Spied In India. Launch Soon?

टेस्टिंग के दौरान देखी गई कार के बूट लिड पर स्पोर्ट बैजिंग दी गई है, वहीं पीछे वाले डोर के नीचे की तरफ भी स्पोर्ट विनायल दी गई है। टेस्टिंग मॉडल में कार के फ्रंट प्रोफाइल की झलक नहीं देखी गई है, अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इसमें आगे की तरफ हनीकॉम्ब पेटर्न वाली ब्लैक ग्रिल दी जा सकती है। वहीं इसके बंपर का नीचे वाला हिस्सा, ओआरवीएम और ब्लैक अलॉय व्हील का डिजाइन इसके आस्ट्रेलियन मॉडल जैसा हो सकता है। टेस्टिंग के दौरान देखी गई कार में टेललैंप के बीच में मोटी स्ट्रिप लगी है जो इन्हें आपस में जोड़े हुए है।

यह भी पढ़ें : फोर्ड एंडेवर के बढ़े दाम, 1.20 लाख रुपये तक महंगी हुई ये कार

Ford Endeavour Sport Variant Spied In India. Launch Soon?

एंडेवर स्पोर्ट के केबिन में भी कुछ कॉस्मैटिक अपडेट किए हैं। रेगुलर मॉडल से अलग बनाने के लिए कंपनी इसमें ऑल-ब्लैक थीम की पेशकश कर सकती है। इसकी फीचर लिस्ट पहले जैसी हो सकती है। इसके रेगुलर मॉडल में ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पावर फ्रंट सीटें और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर दिए गए हैं।

अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कंपनी स्पोर्ट वेरिएंट में रेगुलर मॉडल वाला ही 2.0 लीटर ईकोब्लू टर्बो-डीजल इंजन दे सकती है जो 170 पीएस की पावर और 420 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 10-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। इसके स्पोर्ट वेरिएंट को टू-व्हील-ड्राइव और ऑल-व्हील-ड्राइव में पेश किया जा सकता है। हालांकि टेस्टिंग के दौरान केवल इसके टू-व्हील-ड्राइव वेरिएंट को देखा गया है।

भारत में फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट को टोयोटा फॉर्च्यूनर टीआरडी एडिशन के कंपेरिजन में उतारा जाएगा। इसकी कीमत रेगुलर एंडेवर कार के टॉप मॉडल टाइटेनियम प्लस 4x4 एटी से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। रेगुलर एंडेवर की प्राइस 29.99 लाख रुपये से 34.45 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। 2022 तक कंपनी की योजना देश में नई जनरेशन की एंडेवर को लॉन्च करने की भी है।

द्वारा प्रकाशित

फोर्ड एंडेवर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?