• लॉगिन / रजिस्टर

फोर्स मोटर्स ने लाॅन्च की 2016-ट्रैक्स क्रूज़र डिलक्स, कीमत 8.68 लाख रूपए

प्रकाशित पर Oct 26, 2015 11:57 AM द्वारा Nabeel

  • 10 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

फोर्स मोटर्स ने अपनी पाॅपुलर एमयूवी ट्रैक्स क्रूज़र डिलक्स के अपग्रेड माॅडल को इण्डियन आॅटो मार्केट में लाॅन्च कर दिया है। इस नए माॅडल की कीमत 8.68 लाख रूपए रखी गई है। 2016-ट्रैक्स क्रूज़र डिलक्स में 2.6 लीटर टर्बोचार्जड इंजन दिया गया है जो 81 बीएचपी पावर के साथ 230 एनएम टाॅर्क 1800-2000 आरपीएम पर जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, एक एडवाॅटेज़ के रूप में 3 साल या 3 लाख किमी वाॅरंटी के साथ 7 फ्री सर्विस भी दी गई है।

एक्सटीरियर पर एक नज़र डाले तो ट्रैक्स क्रूज़र एसी माॅडल में नई फ्रंट ग्रिल, नए फ्रंट व रियर बंपर तथा  गोल हैडलाइट्स अपने आप ही इसके अपडेट वर्जन की कहानी कहते दिखाई देते हैं, वहीं स्टाइलिश ग्राफिक्स, बोल्ड व्हीलआर्च, प्लास्टिक क्लेडिंग और व्हील कैप मिलकर साइड प्रोफाइल को पूरा करते हैं। केबिन में ड्बल टोन इंटीरियर और नए इंस्ट्रूमेंट कलस्टर के साथ नया डैशबोर्ड भी दिया गया है।

इस मौके पर फोर्स इण्डिया के सेल्स, मार्केटिंग प्रेसिडेंट आशुतोष खोसला ने कहा कि ‘ट्रैक्स एमयूवी (मल्टी यूटीलिटी व्हीकल) पूरी तरह से स्वदेश निर्मित वाहन है जिसे पिछले करीब तीन दशकों से ग्रामीण और अर्द्ध शहरी इलाकों के लोगों ने मालवाहक वाहन के रूप में काफी पसंद किया है। फोर्स मोटर्स की ओर से पिछले कुछ सालों में इसे लगातार रिफायनिंग और अपडेट किया गया है जिससे यह दूसरे वाहनों के सामने अपनी चुनौती लंबे समय के लिए सुनिश्चित कर सके, लेकिन इस बार इस अपडेट वर्जन में यात्रियों के लिए अधिक सुविधाओं को जोड़ा गया है।’

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp
द्वारा प्रकाशित
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

नई कारें

जल्द लॉन्च होने वाली कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?