• English
  • Login / Register

एमजी एस्टर 100 ईयर लिमिटेड एडिशन पर इन तस्वीरों के जरिए डालिए एक नजर

प्रकाशित: मई 22, 2024 12:09 pm । भानुएमजी एस्टर

  • 252 Views
  • Write a कमेंट

MG Astor 100-Year Limited Edition

हाल ही में एमजी एस्टर का 100 ईयर लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया गया है जिनमें हेक्टर,कॉमेट ईवी और जेडएस ईवी के भी एडिशन शामिल है और पूरे देश की डीलरशिप्स में इनकी यूनिट्स पहुंचना शुरू हो गई है। यदि आप एस्टर का ये स्पेशल एडिशन लेने की सोच रहे हैं तो डीटेल्स के साथ इसकी फोटो गैलरी पर डालिए एक नजर:

एक्सटीरियर

MG Astor 100-Year Limited Edition Front

इस स्पेशल एडिशन में ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन से इंस्पायर्ड 'एवरग्रीन' शेड दिया गया है। इसमें ब्लैक रूफ के साथ ब्लैक ग्रिल दी गई है और बंपर को रेगुलर क्रोम के बजाए डार्क क्रोम की फिनिशिंग दी गई है। 

MG Astor 100-Year Limited Edition Side

साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां ज्यादा कुछ नहीं बदला गया है मगर यहां ब्लैक अलॉय व्हील्स,ब्लैक ओआरवीएम हाउसिंग और ब्लैक रूफ रेल्स दी गई है। 

MG Astor 100-Year Limited Edition Rear

हालांकि इसके बैक पोर्शन में टेलगेट पर '100 ईयर' की बैजिंग को छोड़कर और कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

इंटीरियर

MG Astor 100-Year Limited Edition Dashboard

इसके केबिन में भी ब्लैक और ग्रे ट्रीटमेंट किया गया है और डैशबोर्ड को ऑल ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। 

MG Astor 100-Year Limited Edition Front Seats
MG Astor 100-Year Limited Edition Rear Seats

इसकी फ्रंट और रियर सीट पर ब्लैक और ग्रीन अपहोल्स्ट्री दी गई है और फ्रंट सीट के हेडरेस्ट पर भी 100 ईयर की बैजिंग दी गई है। 

MG Astor 100-Year Limited Edition Touchscreen

इसके इंफोटेनमेंट में सबसे बड़ा बदलाव किया गया है जिसमें कार की थीम को मैच करने के लिए ग्रीन कलर का यूजर इंटरफेस और बटन दिए गए हैं। 

पावरट्रेन

MG Astor 100-Year Limited Edition

एमजी एस्टर कार में दो इंजन ऑप्शनः 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल (110पीएस/144एनएम), और 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल (140पीएस/220एनएम) दिए गए हैं। नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स की चॉइस दी गई है, जबकि टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। मगर इस 100 ईयर एडिशन में केवल 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का ही ऑप्शन दिया गया है। 

फीचर्स

MG Astor 100-Year Limited Edition

चूंकि ये एडिशन इसके शार्प प्रो वेरिएंट पर बेस्ड है ऐसे में इस स्पेशल एडिशन में 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, रियर एसी वेंट के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल, 6-वे पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और एक वायरलेस फोन चार्जर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

सेफ्टी के लिए इस स्पेशल एडिशन में 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल होल्ड और डिसेंट कंट्रोल, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और एक 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

कीमत 

MG Astor 100-Year Limited Edition

एमजी एस्टर के मिड शार्प प्रो वेरिएंट पर बेस्ड ये स्पेशल एडिशन 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की चॉइस दी गई है। इस स्पेशल एडिशन की कीमत 14.81 लाख रुपये से लेकर 16.08 लाख रुपये एक्सशोरूम के बीच है। इस कार का मुकाबला किया सेल्टोस, हुंडई क्रेटा, मारुति ग्रैंड विटारा, टोयोटा हाइराइडर, होंडा एलिवेट, फोक्सवैगन टाइगन और स्कोडा कुशाक से है।

यह भी देखेंः एमजी एस्टर ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी एस्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

कार न्यूज़

  • ट्रेंडिंग न्यूज़
  • ताजा खबरें

ट्रेंडिंगएसयूवी कारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience