• लॉगिन / रजिस्टर

बीएमडब्ल्यू ने एम8 से उठाया पर्दा

प्रकाशित: मई 29, 2017 04:34 pm । rachit shadबीएमडब्ल्यू 8 सीरीज

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

बीएमडब्ल्यू ने 26 मई को 8-सीरीज के कॉन्सेप्ट से पर्दा उठाया था, अब कंपनी ने इसके परफॉर्मेंस वेरिएंट एम8 की जानकारी और कुछ तस्वीरें साझा की हैं। फिलहाल जर्मनी के मशहूर रेस ट्रैक नॉर्डस्क्लिफ पर एम8 की टेस्टिंग चल रही है...

डिजायन को छुपाने के लिए कंपनी ने एम8 को अच्छी तरह से कवर किया हुआ था, लेकिन ग्रिल, हैडलैंप्स और एयर सेक्शन को देखकर इसके डिजायन से अंदाजा लगाया जा सकता है। इस में बड़ा एयर इनटेक सेक्शन, नए ब्रेक्स और चार टेलपाइप वाला स्पोर्टी एग्जॉस्ट दिया गया है। बीएमडब्ल्यू की एम-डिविजन में इसे एम6 के ऊपर पोजिशन किया जाएगा। इसे रेस ट्रैक के अलावा सड़क पर भी दौड़ाया जा सकेगा।

बीएमडब्ल्यू एम डिविजन के अध्यक्ष फ्रैंक वॉन मील ने कहा है कि एम8 को 8-सीरीज पर तैयार किया जाएगा, यह स्टैंडर्ड मॉडल से ज्यादा एयरोडायनामिक और शार्प होगी। बीएमडब्ल्यू का कहना है कि वह एम8 के जीटीई वर्जन पर भी काम कर रही है, इसे कंपनी के मोटरस्पोर्ट डिविजन में शामिल किया जाएगा। यह रेस-ट्रैक पर दौड़ने वाली कार होगी, इसकी तस्वीरें कंपनी ने अभी साझा नहीं की है, संभावना है कि रेस-ट्रैक मॉडल को जनवरी 2018 में सामने लाया जाएगा।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

बीएमडब्ल्यू 8 सीरीज पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?