• लॉगिन / रजिस्टर

जानें इस मई मारुति विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सन और फोर्ड ईकोस्पोर्ट पर कितना चल रहा है वेटिंग पीरियड

संशोधित पर मई 07, 2019 03:17 pm द्वारा bhanu for मारूति विटारा ब्रेज़ा 2016-2020

  • 488 व्यूज़
  • Write a कमेंट

भारत में इन दिनों सब-4 मीटर कारों की काफी मांग है। इनमें भी मारुति विटारा ब्रेज़ा, टाटा नेक्सन और फोर्ड ईकोस्पोर्ट ग्राहकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कारों में से है। इन कारों की ज्यादा डिमांड का सीधा असर लंबे वेटिंग पीरियड के रूप में नज़र आता है। कारों का वेटिंग पीरियड शहर और वेरिएंट पर भी निर्भर करता है। यदि आप भी इन तीन कारों में से कोई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, और सोच रहे हैं कि आपको इसके लिए कितना इंतजार करना होगा। आपकी ऐसी ही उलझन को दूर करने के लिए हमने यहां 15 प्रमुख शहरों में इन सब-4 मीटर कारों के वेटिंग पीरियड को बताया है:-

 

मारूति विटारा ब्रेजा

टाटा नेक्सन

फोर्ड ईकोस्पोर्ट

दिल्ली

0

दो सप्ताह

0

गुरूग्राम

7 सप्ताह

दो सप्ताह

0

नोएडा

4 सप्ताह

1 महीना

1 महीना

बैंगलुरू

2 महीने

4 सप्ताह

45 दिन

मुंबई

4 सप्ताह

2 सप्ताह

1 महीना

हैदराबाद

2 महीने

2 सप्ताह

15 दिन

पुणे

2 महीने

0

45 दिन

चेन्नई

1 महीना

45 दिन

15 दिन

जयपुर

1 सप्ताह

2 सप्ताह

15 दिन

अहमदाबाद

0

0

15 दिन

लखनऊ

4 सप्ताह

1 महीना

0

कोलकाता

4 सप्ताह

1 सप्ताह

30 दिन

चंडीगढ़

1 सप्ताह

4 सप्ताह

2 सप्ताह

पटना

15 दिन

0

2 सप्ताह

इंदौर

4 सप्ताह

10 दिन

0

ध्यान दें - सूची में बताई गई कारों का वेटिंग पीरियड एक औसत अवधि है। हालांकि वास्तविक वेटिंग पीरियड कार के वेरिएंट, इंजन विकल्प और कलर के अनुसार भिन्न हो सकता है।

Maruti Vitara Brezza To Get A Petrol Engine Soon?

मारूति विटारा ब्रेजा: अहमदाबाद और दिल्ली में मारूति विटारा ब्रेजा कार बिना किसी वेटिंग पीरियड के उपलब्ध है। वहीं, जयपुर और चंडीगढ़ में इस कार पर 1 हफ्ते का वेटिंग पीरियड चल रहा है। गुरूग्राम, हैदराबाद, बैंगलुरू और पुणे में रहने वालों को इस कार के लिए करीब दो महीने का लंबा इंतजार करना पड़ेगा। 

टाटा नेक्सन: अहमदाबाद, पटना और पुणे के ग्राहकों को नेक्सन की तुरंत डिलीवरी मिल रही है। वहीं, कोलकाता, इंदौर और जयपुर में रहने वालों को कार की डिलीवरी के लिए एक से दो सप्ताह तक का इंतजार करना पड़ेगा। नोएडा, बैंगलुरू, लखनऊ, चेन्नई और चंडीगढ़ जैसे शहरों में इस कार के लिए 30 से 45 दिनों तक का लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा है। 

फोर्ड ईकोस्पोर्ट: लखनऊ, इंदौर और दिल्ली एनसीआर में इस कार पर कोई वेटिंग पीरियड नहीं चल रहा है। नोएडा के रहने वाले लोगो को इस कार के लिए 1 महीने का इंतजार करना होगा। बैंगलुरू, मुंबई, पुणे और कोलकाता में इस कार पर 1 महीने से लेकर 45 दिनों तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है। 

इस महीने हुंडई की वेन्यू एसयूवी लॉन्च होने जा रही है। वेन्यू के लॉन्च होने के बाद सब-4 मीटर सेगमेंट में मुकाबला और भी तगड़ा होने के आसार है। इस कार की बुकिंग से संबंधित जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: हुंडई वेन्यू का प्रोडक्शन हुआ शुरू, 21 मई को होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित

मारूति विटारा ब्रेज़ा 2016-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • फोर्ड ईकोस्पोर्ट
  • टाटा नेक्सन
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?