• लॉगिन / रजिस्टर

जल्द आएगी अपडेटेड फॉक्सवेगन पोलो

प्रकाशित पर mar 09, 2016 03:48 pm द्वारा raunak

  • 0 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फॉक्सवेगन जल्द ही पोलो हैचबैक का अपेडट वर्जन लाने वाली है। अपडेट पोलो की झलक हाल ही कैमरे में कैद हुई है। माना जा रहा है कि जल्द ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। कंपनी ने फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो-2016 के दौरान फॉक्सवेगन पोलो और वेंटो के एमवाई-16 (माई-16) वर्जन पेश किए थे। इनमें कुछ नए फीचर्स जोड़े गए हैं। मुकाबले में बने रहने के लिए प्रतियोगियों की तुलना में फॉक्सवेगन पोलो और वेंटो को लगातार अपडेट करती रही है।

पोलो के अपडेट वर्जन की बात करें तो इसमें वेंटो से ली गईं डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइट वाली हैडलाइट देखने को मिलेगी। ऑटो एक्सपो में आई अपडेट वेंटो में ट्विन बैरल हैडलाइट, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइट के साथ दी गई हैं। कार के अगले हिस्से में कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। कार की साइड प्रोफाइल और पीछे की तरफ भी बदलाव नहीं होंगे। इंजन के मोर्चे पर भी पोलो पहले जैसी ही रहेगी। इसमें पहले की तरह ही 1.5 लीटर का डीज़ल इंजन और 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा। कुछ रिपोर्टों के मुताबिक डीज़ल इंजन में नया टर्बोचार्जर देने की बात सामने आई थी। अपडेट पोलो के डीज़ल वर्जन में इसे दिया जा सकता है।

इनके अलावा केबिन में टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, मिरर लिंक फीचर के साथ दिया जाएगा। इसमें यूजर अपने स्मार्टफोन को इंफोटेंमेंट सिस्टम के साथ कनेक्ट कर सकता है। रेन सेंसिंग वाइपर्स और ऑटो डिम हो जाने वाला रियर व्यू मिरर भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें :फाॅक्सवैगन टी-क्राॅस ब्रीज़ से उठा पर्दा

इमेज सोर्सःमोटरबीम

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?