• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले हफ्ते क्या कुछ रहा ऑटो सेक्टर में ख़ास, पढ़ें टॉप 5 कार न्यूज़  

प्रकाशित पर Oct 21, 2019 11:18 AM द्वारा Nikhil

  • 285 व्यूज़
  • Write a कमेंट

हुंडई क्रेटा के शुरुआती वेरिएंट में भी मिलेगा 1.6-लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन : हुंडई क्रेटा कुल तीन इंजन ऑप्शन: 1.6-लीटर पेट्रोल, 1.4-लीटर डीजल और 1.6-लीटर डीजल इंजन में आती है। पिछले सप्ताह हुंडई ने क्रेटा के शुरुआती वेरिएंट: ई+ और ईएक्स के साथ भी 1.6-लीटर डीजल इंजन का विकल्प पेश कर दिया है। इससे पहले ये दोनों वेरिएंट केवल 1.4-लीटर डीजल और 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन में ही आते थे।

2020 स्कोडा ऑक्टाविया: स्कोडा ने अपनी ऑक्टाविया सेडान के चौथे जनरेशन मॉडल की टीज़र इमेज साझा कर दी है। यह पहले की तुलना में कई ज्यादा आकर्षक डिज़ाइन लिए हुए नज़र आ रही है। नई स्कोडा ऑक्टाविया की फोटो और लॉन्च से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

2019 रेनो क्विड वेरिएंट: हाल ही में रेनो ने क्विड हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च किया था। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 2.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी है। यह 5 वेरिएंट: एसटीडी, आरएक्सई, आरएक्सएल और आरएक्सटी में उपलब्ध है। यदि आप रेनो क्विड लेना चाह रहे हैं और अपने लिए सही वेरिएंट चुनने में कंफ्यूज हैं, तो यहां क्लिक करें और जानें की क्विड का कौनसा वेरिएंट होगा आपके लिए सही। इसके अलावा, रेनो क्विड के साथ मिलने वाली ऑफिशियल एक्सेसरीज के बारे में यहां जानें।

ओड-ईवन स्कीम: दिल्ली में बढ़ते प्रदुषण को रोकने के लिए एक बार फिर राजधानी में 4 नवंबर से 15 नवंबर 2019 तक ओड-ईवन स्कीम लागू की जाएगी। हालांकि, पिछली बार की तुलना में इस बार दिल्ली सरकार ने ओड-ईवन फार्मूला में कुछ बदलाव किए हैं। 

नई होंडा जैज: होंडा 24 अक्टूबर से शुरू होने वाले टोक्यो ऑटो एक्सपो में अपनी जैज़ प्रीमियम हैचबैक का नेक्स्ट-जनरेशन वर्ज़न पेश करेगी। लेकिन शोकेस होने से पहले ही इसकी कुछ तस्वीरें लीक हो गई है। नई होंडा जैज़ की डिज़ाइन और फीचर्स से जुड़ी जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें।

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?