• लॉगिन / रजिस्टर

जानिये कब लॉन्च होगी स्कोडा कोडिएक

संशोधित पर Aug 11, 2017 04:13 PM द्वारा Jagdev Kalsi for स्कोडा कोडिएक

  • 5 व्यूज़
  • Write a कमेंट

स्कोडा की 7-सीटर एसयूवी कोडिएक इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। अप्रैल 2017 से इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर ‘जल्द आ रही है’ टैगलाइन के साथ लिस्ट किया हुआ है। कुछ समय पहले तक कयास लगाए जा रहे थे कि इसे सितंबर 2017 में लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन अब जानकारी मिली है कि इसे साल की चौथी तिमाही यानी अक्टूबर से दिसंबर के बीच उतारा जाएगा। 

स्कोडा कोडिएक में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। संभावना है कि इसके डीज़ल वेरिएंट में 2.0 लीटर का टीडीआई इंजन मिलेगा, जो 150 पीएस की पावर देगा। पेट्रोल वेरिएंट में भी 2.0 लीटर का इंजन आ सकता है, जो 180 पीएस की पावर देगा। दोनों इंजन 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स से जुड़े हो सकते हैं, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करेंगे। इसका मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर से होगा।

स्कोडा कोडिएक को खरीदने का विचार बना रहे लोगों को अभी अगले साल का इंतजार करना होगा, लेकिन जो लोग ऑक्टाविया आरएस लेने का मन बना रहे हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है। जानकारी मिली है कि स्कोडा ऑक्टाविया आरएस को इस महीने के अंत तक भारत में उतारा जा सकता है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध ऑक्टाविया आरएस के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का इंजन दिया गया है, जो 230 पीएस की पावर देता है। डीज़ल वेरिएंट में भी 2.0 लीटर का इंजन लगा है, इसकी पावर 184 पीएस है। भारत आने वाली ऑक्टाविया आरएस में कौन से इंजन आते हैं ये देखने वाली बात होगी। भारत में इसकी कीमत 30 लाख रूपए के आसपास हो सकती है।

द्वारा प्रकाशित

स्कोडा कोडिएक पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
S
sachin dhanwate
Aug 11, 2017 6:21:59 PM

makes difference and they have their own DNA

    जवाब
    Write a Reply
    1
    M
    mustafa shahmalak
    Aug 11, 2017 2:34:31 PM

    wonder full cars of skoda outstanding interior

    जवाब
    Write a Reply
    2
    C
    cardekho
    Aug 14, 2017 8:53:46 AM

    Indeed. :)

      जवाब
      Write a Reply
      Read Full News

      कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

      एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
      ×
      आपका शहर कौन सा है?