• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुई रेनो डस्टर फेसलिफ्ट

प्रकाशित: मार्च 12, 2019 11:52 am । cardekhoरेनॉल्ट डस्टर 2016-2019

  • 112 व्यूज़
  • Write a कमेंट

रेनो इन दिनों डस्टर के फेसलिफ्ट अवतार पर काम कर रही है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। भारत में इसे आने वाले कुछ समय में लॉन्च किया जाएगा।

कैमरे में कैद हुई रेनो डस्टर को अच्छे से कवर किया गया है, इस कारण कार के डिजायन से जुड़ी ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लगी है। तस्वीरों में केवल हैडलैंप की झलक देखने को मिली है। फेसलिफ्ट डस्टर में नई डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें, प्रोजेक्टर हैडलैंप के साथ दी गई है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कार की आगे वाली ग्रिल और बंपर में भी बदलाव देखने को मिलेगा। फेसलिफ्ट डस्टर की फीचर लिस्ट पहले से ज्यादा बड़ी होगी।

Renault Duster

रेनो डस्टर में बीएस-6 मानक इंजन आएंगे या नहीं, यह कार की लॉन्चिंग के समय पर निर्भर करेगा। यदि फेसलिफ्ट डस्टर को जल्द लॉन्च किया जाता है तो इस में मौजूदा मॉडल वाले इंजन दिए जा सकते हैं। अगर यह 2020 में लॉन्च होती है तो इस में बीएस-6 इंजन मिलेंगे।

2016 Renault Duster AMT - First Drive Review

मौजूदा डस्टर की बात करें तो इस में 1.5 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन का विकल्प रखा गया है। पेट्रोल इंजन 106 पीएस की पावर और 142 एनएम का टॉर्क देता है। पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। डीज़ल इंजन 110 पीएस की पावर और 245 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। चर्चाएं हैं कि यह मौजूदा मॉडल से महंगी होगी। मौजूदा डस्टर की कीमत 8 लाख रूपए से 13.10 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और निसान किक्स से होगा।

यह भी पढें : रेनो लाई डिस्काउंट ऑफर, इन कारों पर मिल रही है दो लाख रूपए तक की छूट

द्वारा प्रकाशित

रेनॉल्ट डस्टर 2016-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?