रेंज रोवर एसवीऑटोबायोग्राफी डायनामिक लॉन्च, कीमत 2.79 करोड़ रूपए

प्रकाशित: जुलाई 27, 2017 02:09 pm । rachit shadलैंड रोवर रेंज rover 2014-2022

  • 22 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लैंड रोवर ने रेंज रोवर का नया वेरिएंट एसवीऑटोबायोग्राफी डायनामिक लॉन्च किया है, इसकी कीमत 2.79 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम) है। भारत में रेंज रोवर के कुल 15 वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, इन में से यह तीसरा सबसे महंगा वेरिएंट है। इसका मुकाबला पोर्श क्यान टर्बो एस और मर्सिडीज़ के दो मॉडल जी63 और जीएलएस63 से होगा।

एसवीऑटोबायोग्राफी डायनामिक को जगुआर की स्पेशल व्हीकल ऑपरेशन (एसवीओ) टीम ने तैयार किया है। यह रेंज रोवर के मौजूदा वेरिएंट एसवी-ऑटोबायोग्राफी का ही प्रीमियम अवतार है। इस में कई एडवांस फीचर्स और कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इसकी ड्राइविंग पहले से ज्यादा आरामदायक और संतुलित है। इसके केबिन में चार कलर का विकल्प रखा गया है। इसकी सीटें डायमंड क्वालिटी की हैं, जिन पर ऑटोबायोग्राफी स्टिचिंग दी गई है। इसके अलावा नया क्रोम क्वॉड टेलपाइप, रेड कलर के ब्रेम्बो ब्रेक्स और कस्टामाइज अलॉय व्हील का विकल्प भी शामिल किया गया है।

एसवीऑटोबायोग्राफी डायनामिक में 5.0 लीटर का सुपरचार्ज्ड वी8 पेट्रोल इंजन लगा है, जो 551 पीएस की पावर और 680 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है, 100 की रफ्तार पाने में इसे 5.4 सेकंड का समय लगता है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

लैंड रोवर रेंज rover 2014-2022 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience