• लॉगिन / रजिस्टर

भारत में टेस्टिंग के दौरान दिखी नई ऑडी ए5 स्पोर्टबैक

प्रकाशित: सितंबर 01, 2016 04:07 pm । arunऑडी ए5

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

ऑडी की नई ए5 स्पोर्टबैक की कुछ झलकियां सामने आई हैं। इसे भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। संभावना है कि इसे अगले साल लॉन्च किया जाएगा।

तस्वीरों पर गौर करें तो यह मौजूदा वर्जन की तरह 5-डोर कार है। हालांकि इसके डिजायन में कुछ नए बदलाव हुए हैं। इसमें ऑडी की पारंपरिक हैक्सागोनल ग्रिल और मैट्रिक्स एलईडी हैडलाइटें दी गई हैं। साइड में 18 इंच के पहिये, डोर माउंटेड रियर व्यू मिरर और पीछे की तरफ बूट-लिप स्पॉइलर दिया गया है। पीछे की तरफ एलईडी टेल लैंप्स, बम्पर पर रिफ्लेक्टर और ड्यूल एग्जॉस्ट पाइप दिए गए हैं।

इंटीरियर से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। संभावना है कि इसके केबिन में मॉर्डन डिजायन और फीचर मिलेंगे। इन में ऑडी का एमएमआई और वर्चुअल कॉकपिट जैसे फीचर शामिल होंगे।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ए5 को पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उतारा जाएगा। पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का इंजन मिलेगा, जबकि डीज़ल वेरिएंट में 3.0 लीटर का इंजन आएगा। इनके अलावा पावरफुल एस5 वर्जन में 3.0 लीटर का पेट्रोल इंजन आएगा, इसकी पावर 354 पीएस होगी।

ऑडी ए5 स्पोर्टबैक के अलावा और भी कई कारें हैं जो आने वाले महीनों में भारतीय सड़कों पर उतरेंगी, यहां क्लिक कर जानिये इन कारों के बारे में।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

ऑडी ए5 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?