• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी मोटर्स के स्टाफ में होगी ज्यादा से ज्यादा महिला कर्मचारियों की भर्ती

प्रकाशित पर Apr 10, 2019 06:44 PM द्वारा Bhanu for एमजी हेक्टर

  • 187 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एमजी मोटर्स भारतीय बाज़ार में कदम रखने को तैयार है। कंपनी यहां सबसे पहले हेक्टर एसयूवी को उतारेगी। इस कार को जून 2019 में लॉन्च किया जाएगा। यह मिड-साइज एसयूवी होगी, इसका मुकाबला जीप कंपास, हुंडई ट्यूसॉन और टाटा हैरियर से होगा। कंपनी की योजना हेक्टर की लॉन्चिंग तक देश में 120 सेल्स और सर्विस सेंटर शुरू करने की है।

MG Motor’s 2 Year Plan, 4 More SUVs After Hector Launch

एमजी ने अपने स्टाफ में ज्यादा से ज्यादा पेशेवर महिला कर्मचारियों को भर्ती करने का फैसला किया है। कंपनी का उद्देश्य अपने स्टाफ में महिला एवं पुरूष कर्मियों को समान रूप से मौका देना है। कंपनी ने अपने इस खास उद्देश्य को पूरा करने के लिए पीपलस्ट्रॉन्ग नामक एचआर एजेंसी के साथ करार किया है। कंपनी में महिला उम्मीदवारों की फ्रंट और बैक एंड शोरूम ऑपरेशन, सर्विस, सेल्स, मैनेजमेंट, फाइनेंस और आईटी जैसे महत्वपूर्ण विभागों में अहम पदों पर भर्ती की जाएगी।

पीपलस्ट्रॉन्ग अपनी प्रीमियम डिजिटल रिक्रुटमेंट सेवाओं को एमजी मोटर्स तक पहुंचाने का काम भी करेगी। इसके तहत कंपनी एमजी के लिए दो चरणों में करीब 3500 स्टाफ की भर्ती करेगी। भर्ती का पहला चरण अगले 6 महीनों में शुरू होगा और इसके तहत कंपनी के 110 सेल्स और सर्विस आउटलेट पर लगभग 2000 कर्मचारियों की भर्ती की जाएगी।

यह भी पढें : एमजी हेक्टर के केबिन से जुड़ी जानकारियां आईं सामने, दो इंटीरियर कलर स्कीम में हो सकती है उपलब्ध

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp

एमजी हेक्टर

125 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.15.0 - 19.3 Lakh*
पेट्रोल14.16 kmpl
डीज़ल17.41 kmpl
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
लॉन्च होने पर मुझे सूचित करें
*संभावित कीमत
द्वारा प्रकाशित

नई एसयूवी कारें

जल्द आने वाली एसयूवी कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?