सब्सक्रिप्शन बेसिस पर मिलेगी एमजी की हेक्टर एसयूवी

प्रकाशित: जनवरी 29, 2019 04:38 pm । sonnyएमजी हेक्टर 2019-2021

  • 16 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी मोटर ने कार शेयरिंग कंपनी माइल्स के साथ एक करार है। इस करार के तहत भारतीय ग्राहक एमजी कार को माइल्स के जरिये सब्सक्रिप्शन पर ले सकेंगे। यह ऐसी सर्विस है जिस में आप कुछ राशि का भुगतान कर एक निश्चित समय के लिए कार के मालिक बन सकते हैं।

Baojun 530

एमजी मोटर इस साल भारत में अपनी पहली कार उतारेगी। यह एक एसयूवी होगी, इसे हेक्टर नाम से पेश किया जाएगा। यह चीन में बिकने वाली बाउजुन 530 पर बेस होगी। इसकी कीमत 15 लाख रूपए से 20 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है। इसका मुकाबला टाटा हैरियर, हुंडई ट्यूसॉन, जीप कंपास और महिंद्रा एक्सयूवी 500 से होगा।

एमजी मोटर की भारत में नई एंट्री होगी और यही वजह है कि कंपनी ने कार को सब्सक्रिप्शन पर देने की योजना बनाई है। इसका एक कारण ये भी है कि कंपनी ने कार की जो प्राइस रखी है उसपर इतनी जल्दी यहां के ग्राहकों का रिस्पॉन्स नहीं मिल पाएगा।

आप माइल्स प्लेटफार्म के जरिए कार को टेस्ट ड्राइव के लिए भी बुक करा सकते हैं। क्या आप भी सब्सक्रिप्शन बेसिस पर कुछ समय के लिए कार के मालिक बनना चाहते हैं। अगर हां तो हमें कमेंट के जरिये बताएं कि आप कितने समय (उदाहरण: तीन साल या कम) के लिए कार के मालिक बनना चाहते हैं।

यह भी पढें :

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी हेक्टर 2019-2021 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
We need your सिटी to customize your experience