• लॉगिन / रजिस्टर

किया मोटर्स ने सेल्टोस के डीजल वेरिएंट्स के लिए शुरू किया सर्विस एक्शन कैंपेन

संशोधित: नवंबर 20, 2020 11:06 am | सोनू | किया सेल्टोस

  • 3770 व्यूज़
  • Write a कमेंट

किया मोटर्स ने 1 अक्टूबर 2019 से 13 मार्च 2020 के बीच बनी सेल्टोस एसयूवी के डीजल वेरिएंट्स के लिए सर्विस एक्शन कैंपेन का आयोजन किया है। कंपनी के अनुसार इस समय अंतराल में बनी किया सेल्टोस के डीजल वेरिएंट्स के फ्यूल टेंक में खराबी होने की संभावनाएं हैं।

कंपनी का कहना है कि इनके फ्यूल-टेंक के नीचे की तरफ एक छोटा होल या फिर उनकी असेंबली में दरार आने की संभावनाएं बनी हुई हैं और इससे कार वाइब्रेशन, कम पिकअप या गाड़ी के स्टार्ट ना होने जैसी समस्याएं हो सकती है। किया सेल्टोस के डीजल वेरिएंट्स में 1.5 लीटर इंजन दिया गया है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। कंपनी ने यह साफ नहीं कहा है कि वह मैनुअल और ऑटोमैटिक में से किसके लिए यह सर्विस एक्शन कैंपेन लाई है, ऐसे में कहा जा रहा है कि इसके मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही ऑप्शन में ये समस्या होने की संभावनाएं हो सकती है।

यह भी पढ़ें : क्रैश टेस्ट में किया सेल्टोस को मिली 3-स्टार रेटिंग

जल्द ही किया डीलरशिप वाले इस समस्या से प्रभावित सेल्टोस कार मालिकों से कॉन्टेक्ट करेंगे और उन्हें अपनी गाड़ी को डीलरशिप या फिर सर्विस सेंटर पर इंस्पेक्शन के लिए लाने को कहेंगे। अगर किसी की कार में यह समस्या मिलती है तो कंपनी इसे फ्री में यानी बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के सही करके देगी। इसको लेकर किया मोटर्स ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है जिसमें कंपनी ने कहा है कि “हम अपने प्रोडक्ट्स को समय-समय पर अपडेट करते रहते हैं। हम ग्राहकों या फिर अन्य स्त्रोतों से मिली प्रतिक्रियाओं के आधार पर उनमें जरूरी अपडेट करते हैं। ग्राहकों से संपर्क करने के लिए डीलरों को एक कम्यूनिकेशन/गाइडलाइन जारी की गई है जिसमें इंस्पेक्शन प्रोसेस से संबंधित पूरी जानकारी के बारे बताया गया है और रिपेयरिंग शुरू करने के लिए कहा गया है। हाल ही में फ्यूल पंप का इंस्पेक्शन करने के ​लिए कहा गया है। यदि डीलर को उसमें कुछ भी गड़बड़ महसूस होती है तो वो रिपेयरिंग या रिप्लेसमेंट देगा। कंपनी ने गाड़ियों को वापस बुलाने की कोई घोषणा नहीं की है। ये केवल एक सर्विस एक्शन कैंपेन है जो केवल इसलिए आयोजित किया गया है ​कि हमारे ग्राहकों को किसी भी असुविधा का सामना ना करना पड़े।"

अगर आपके पास भी किया सेल्टोस कार का डीजल वेरिएंट है और आपकी गाड़ी भी इस सर्विस एक्शन कैंपेन की लिस्ट में है तो हम आपको इसे तुरंत कंपनी के सर्विस सेंटर पर इसे दिखाने की सलाह देंगे।

यह भी देखें : किया सेल्टोस ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
18% की बचत करें! पुरानी किया कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध किया सेल्टोस के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?