• लॉगिन / रजिस्टर

कारदेखो के साथ मिलकर ऑनलाइन टायर बेचेगी जेके टायर्स,​ डिलीवरी और फिटमैंट का जिम्मा संभालेगी ऑटो ब्रिक्स

प्रकाशित: मार्च 04, 2021 07:59 pm । भानु

  • 3270 व्यूज़
  • Write a कमेंट

काफी समय से कारमेकर्स डिजिटल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल रिसर्च से लेकर प्रोडक्ट की फाइनल डिलीवरी तक में कर रहे हैंं। यही ट्रैंड अब टायर मैन्यूफैक्चरर्स ने भी अपना लिया है जहां जेके टायर्स ने जेके टायर मैन नाम की एक ऑनलाइन सर्विस शुरू की है। 

इस सर्विस के जरिये ग्राहकों को टायरों की ऑनलाइन सेल्स से लेकर डोर स्टेप डिलीवरी और फिटमेंट जैसी सेवाएं दी जाएंगी। इसके लिए जेके टायर्स ने भारत के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल प्लेटफॉर्म कारदेखो और अग्रणी ऑटो सर्विस प्रोवाइडर ऑटो ब्रिक्स के साथ पार्टनरशिप की है। कारदेखो के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहक अब जेके टायर्स के टायर खरीद सकेंगे जिनकी डिलीवरी और फिटमेंट का जिम्मा ऑटो ब्रिक्स संभालेगी। 

फिलहाल जेके टायर मैन सर्विस पायलट प्रोजेक्ट के रूप में केवल बेंगलुरू शहर में शुरू की जा रही है और देश के कुछ अन्य शहरों में यह सेवा 2021 के मध्य तक शुरू कर दी जाएगी। 

इस मौके पर कारदेखो के सीईओ और को फाउंडर अमित जैन ने कहा कि “कारदेखो और जेके टायर के बीच यह पार्टनरशिप ऑटोमोटिव स्पेस में दो सबसे बड़े ब्रांडों के एक साथ काम करने का बेहतरीन उदाहरण है। देश में सबसे बड़ी पर्सनल मोबिलिटी कंपनी बनने की हमारी यात्रा के हिस्से के रूप में, हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन खरीदारी का अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो इस पार्टनरशिप से और भी मजबूत हो जाएगा। टायर मैन के लॉन्च से यह सुनिश्चित होता है कि अब ग्राहक न केवल ऑनलाइन कार खरीद सकते हैं बल्कि वो घर बैठे बैठे ही अच्छी क्वालिटी वाले टायर भी ऑर्डर कर सकते हैं। पूरी तरह से ऑटोमोबाइल सेक्टर को समर्पित हमारी कंपनी ग्राहकों को कार खरीदने से लेकर उन्हें मेंटेन करने तक का सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए हमेशा तैयार है और अब इस पार्टनरशिप के जरिए उन्हें एक और सहूलियत मिलने जा रही है जो समय की जरूरत भी है।” 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?