• लॉगिन / रजिस्टर

जगुआर एक्सजे फेसलिफ्ट लॉन्च, कीमत 98.03 लाख रूपए से शुरू

संशोधित पर Jan 28, 2016 06:39 PM द्वारा Abhijeet for जगुआर एक्सजे

  • 3 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जगुआर ने अपनी एक्सजे सेडान का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 98.03 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, मुंबई) रखी गई है। कार के एक्सटीरियर में आगे और पीछे की ओर मामूली बदलाव किए गए हैं। ऑटो मार्केट में इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज, ऑडी ए-8 और मर्सिडीज़-बेंज एस-क्लास से होगा। 
एक्सटीरियर की बात करें तो यहां टीयर-ड्रॉप डिज़ायन दिया गया है। जो इसे बेहतर एयरोडायनामिक्स देगा। डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं, जो कार के फ्रंट को आकर्षक बनाते हैं। 

इंटीरियर की बात करें तो यहां नए डिजायन का अपडेटेड मल्टी लेयर वर्चुअल डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा 20.32 सेंटीमीटर का फुली डिजिटल टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मौजूद है। केबिन में मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इसके लिए मेरिडियन म्यूजिक सिस्टम दिया गया है।

 

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो एक्सजे फेसलिफ्ट को पेट्रोल व डीज़ल दोनों इंजन ऑप्शन में उतारा गया है। इंजन के आधार पर इसके वेरिएंट की कीमत निम्न हैं। 

  • जगुआर एक्सजे 2.0लीटर (177 किलोवॉट) पेट्रोल पोर्टफोलियो- 99.23 लाख रूपए
  • जगुआर एक्सजे 3.0लीटर (221 किलोवॉट) डीज़ल प्रीमियम - लग्ज़री 98.03 लाख रूपए
  • जगुआर एक्सजे 3.0लीटर (221 किलोवॉट) डीज़ल पोर्टफोलियो - 1.05 करोड़ रूपए

दोनों ही इंजन परफॉर्मेंस और रफ्तार के मामले में बेहतरीन हैं। एक्सजे का पेट्रोल इंजन 0 से 100 की रफ्तार पाने में 7.9 सेकंड का समय लेता है। वहीं डीज़ल वर्जन मात्र 6.2 सेकंड में यह स्पीड पा लेता है।

यह भी पढ़ें : जगुआर ने दिखाई एफ-टाइप एसवीआर

द्वारा प्रकाशित

जगुआर एक्सजे पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?