• लॉगिन / रजिस्टर

21 सितंबर को रेनो की इस शानदार एसयूवी से उठेगा पर्दा

प्रकाशित पर Sep 19, 2017 03:13 PM द्वारा Raunak for रेनो कैप्चर

  • 0 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Renault Captur

रेनो की नई क्रॉसओवर एसयूवी कैप्चर इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं, जानकारी मिली है कि कंपनी इसे 21 सितंबर को दुनिया के सामने पेश करेगी। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और मारूति सुज़ुकी एस-क्रॉस फेसलिफ्ट से होगा। भारत में रेनो कैप्चर की कीमत 10 लाख रूपए से 15 लाख रूपए के बीच हो सकती है।

Renault Captur

कैप्चर एसयूवी का डिजायन और फीचर की झलक दिखाने के लिए कंपनी इसके कई वीडियो जारी कर चुकी है। वीडियो में कैप्चर एसयूवी को प्योर विज़न एलईडी हैडलैंप्स और डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स के साथ दिखाया गया है। इस हैडलैंप्स की शुरूआत कंपनी ने कैप्चर के यूरोपीय मॉडल से की थी, यूरोपीय मॉडल को जिनेवा मोटर शो-2017 में पेश किया गया था। कैप्चर एसयूवी में फॉग लैंप्स के साथ सी शेप वाली डे-टाइम रनिंग लाइटें दी जाएंगी। पीछे की तरफ एलईडी ग्राफिक्स वाले टेललैंप्स दिए जाएंगे।

Renault Captur

राइडिंग के लिए कैप्चर में 17 इंच के मशीन-कट ड्यूल-टोन अलॉय व्हील मिलेंगे, इसकी पुष्टि भी कंपनी वीडियो के जरिये कर चुकी है। अभी इस सेगमेंट में क्रेटा ही इकालौती कार है जिस में 17 इंच के व्हील दिए गए हैं।

Renault Captur

ब्राजील और रूस में उपलब्ध कैप्चर एसयूवी की ग्रिल पर ग्लोसी ब्लैक फिनिशिंग दी गई है, चर्चाएं हैं कि भारत आने वाली कैप्चर एसयूवी की ग्रिल पर क्रोम फिनिशिंग दी जाएगी। दूसरी कॉम्पैक्ट एसयूवी की तरह कैप्चर भी ड्यूल-टोन कलर में आएगी।

Renault Captur

यह भी पढें : क्या खासियतें समाई हैं रेनो कैप्चर में, जानिये यहां

द्वारा प्रकाशित

रेनो कैप्चर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience