• लॉगिन / रजिस्टर

ऑटो प्रीमियर लीग के विजेताओं की लिस्ट जारी, कहीं आप तो नहीं हैं टॉप थ्री विनर्स में से एक?

संशोधित: जुलाई 16, 2020 11:28 am | भानु

  • 1828 व्यूज़
  • Write a कमेंट

कुछ सप्ताह पहले हमने ऑटो प्रीमियर लीग नाम से एक अवॉर्ड शो शुरू किया था जिसमें लोगों द्वारा वोट के माध्यम से हर सेगमेंट से सबसे बेस्ट कारों को चुना गया था। हालांकि इस लीग में केवल कारें ही नहीं बल्कि उन्हें वोट देने वालों को भी विजेता चुना गया है। ऑटो प्रीमियर लीग में वोट दो और जीतो के तहत विनर बनने वाले टॉप थ्री वोटर्स की सूची कुछ इस प्रकार है।

गजल भगत

इस लीग में यमुनानगर की गजल भगत जीतने वालों में तीसरे स्थान पर रही। गजल ऑटो सेक्टर से ज़ुड़ी खबरों पर काफी गहरी नजर रखती है और उन्हें लग्जरी कारों से जुड़ी न्यूज़ पढ़ने का काफी शौक है। उन्हें स्कूटर राइडिंग का काफी शौक है और इसके अलावा उन्हें कुकिंग और शॉपिंग भी काफी पसंद है। 

यह भी पढ़ें: क्या आपके पास भी है मारुति बलेनो या वैगनआर में से कोई एक कार, तो पढ़िए ये काम की खबर

रितेश इतांकर 

रितेश इस लीग में प्राइज़ जीतने वाले सेकंड रनरअप बने हैं। ऑटोमोबाइल से जुड़ी हर एक चीज के बारे में जानना रितेश की हॉबी है। उन्हें ऑटोमोबाइल्स में पेश की जाने वाली लेटेस्ट से लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के बारे में जानने में भी काफी रुचि रहती है। इसके अलावा रितेश को खाना बनाना काफी पसंद है और वो स्टॉक मार्केट के बारे में भी काफी कुछ जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई होंडा सिटी 2020, कीमत 10.90 लाख रुपये से शुरू

कविता इतांकर

ऑटो प्रीमियर लीग में कविता इतांकर पहली विनर बनी है। उन्हें ऑटोमोबाइल जगत से जुड़े लेटेस्ट आर्टिकल पढ़ना काफी पसंद है। इसके अलावा वो ड्राइविंग को एक उर्जा से भरी हुई एक्टिविटी मानती हैं। उन्हें नए दोस्त बनाना और ट्रैवलिंग का काफी शौक है। 

तो ये थे ऑटो प्रीमियर लीग के टॉप थ्री विनर्स। आपके ईनाम आप तक पहुंचाने के लिए जल्द ही आपसे संपर्क किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई स्कोडा रैपिड राइडर प्लस, कीमत 7.99 लाख रुपये

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?