• लॉगिन / रजिस्टर

किया सेल्टोस ग्रेविटी एडिशन के बारे में जानें ये 5 मुख्य बातें, जल्द होगी लॉन्च

प्रकाशित: अप्रैल 12, 2021 12:12 pm । भानुकिया सेल्टोस

  • 762 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Kia Seltos Gravity Edition

किया मोटर्स की ओर से 27 अप्रैल के दिन एक बड़ी घोषणा की जाएगी और हमारा ऐसा मानना है कि ये कंपनी अपनी पॉपुलर एसयूवी सेल्टोस को लेकर ही कुछ ऐलान करेगी। कंपनी ने हाल ही में इसे लेकर एक टीजर जारी किया है जिसमें इस कार पर किआ मोटर्स का नया लोगो नजर आया है और साथ ही इसमें एक सेब को गिरते हुए दिखाया गया है जिससे माना जा रहा है कि सेल्टोस के ग्रेविटी एडिशन को लॉन्च किया जाए जाएगा जिसे कोरिया में 2020 में पेश किया जा चुका है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं इस लिमिटेड एडिशन वेरिएंट के बारे में 5 प्रमुख बातें:-

एक्सटीरियर में नजर आएंगे छोटे मोटे बदलाव

Kia Seltos Gravity Edition

सेल्टोस ग्रेविटी एडिशन में नई क्रोम स्टडेड ग्रिल, स्टैंडर्ड मॉडल से ज्यादा बड़े अलग डिजाइन के अलॉय व्हील्स, क्रोम डीटेलिंग वाले आउटसाइड रियर व्यू मिरर और बड़ी फ्रंट एवं रियर स्किड प्लेट्स जैसे एलिमेंट्स दिए गए हैं। इसके अलावा सेल्टोस के इस स्पेशल एडिशन में नया कलर ऑप्शन भी दिया जा सकता है। 

नया इंटीरियर शेड

Kia Seltos Gets New Special Gravity Edition In Korea, Will It Come To India?

किया सेल्टोस ग्रेविटी एडिशन में ग्रे सीट अपहोल्स्ट्री के साथ एक्सक्लूसिव ग्रे ब्लैक इंटीरियर थीम दी जाएगी। जहां इसके मौजूदा जीटी लाइन वेरिएंट्स में रेड एसेंट्स के साथ ऑल ब्लैक इंटीरियर दिया जाएगा तो वहीं रेगुलर वेरिएंट्स एचटीएक्स और एचटीएक्स प्लस में ब्लैक बैज थीम और एचटीई, एचटीके और एचटीके प्लस वेरिएंट्स में सिंगल टोन ब्लैक थीम दी जाएगी। 

मिलेंगे ज्यादा फीचर्स

इस नए ग्रेविटी एडिशन वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे एक्स्ट्रा फीचर्स दिए जाएंगे। कई इंटरनेशनल मार्केट में सेल्टोस एसयूवी के टॉप वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ का फीचर दिया जा रहा है। वहीं भारत में ये कार ग्लास रूफ के साथ ही उपलब्ध है। 

किआ का नया लोगो आएगा नजर

Kia Seltos Gravity Edition

इस साल की शुरूआत में किआ मोटर्स ने अपने नए लोगो से पर्दा उठाया था। वहीं भारत में सेल्टोस पहली ऐसी कार होगी जिसमें ये नया लोगो नजर आएगा। इसके टीजर में कार के बोनट पर किआ का नया लोगो नजर आ रहा है। इसके बाद सब 4 मीटर एसयूवी सोनेट और कार्निवल प्रीमियम एमपीवी में भी ये नई ब्रांडिंग जल्द नजर आएगी। 

थोड़ा महंगा होगा ये नया वेरिएंट 

Kia Seltos Gravity Edition

इस समय किया सेल्टोस की प्राइस 9.89 लाख रुपये से लेकर 17.45 लाख रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली है। इससे पहले कंपनी ने यहां इसका एक एनिवर्सरी ​एडिशन भी पेश किया था जो मिड वेरिएंट एचटीएक्स पर बेस्ड था। वहीं अब ये नया ग्रेविटी एडिशन थोड़ा ज्यादा महंगा होगा। किआ सेल्टोस ग्रेविटी एडिशन टॉप वेरिएंट्स पर बेस्ड होगा जो कि इनसे ज्यादा मंहगा होगा।  

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
18% की बचत करें! पुरानी किया कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध किया सेल्टोस के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?