• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुई हुंडई एलांट्रा फेसलिफ्ट

प्रकाशित पर Jun 26, 2018 12:33 PM द्वारा Saransh for हुंडई एलांट्रा 2015-2019

  • 6 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2018 Elantra Facelift Spied

हुंडई एलांट्रा के फेसलिफ्ट अवतार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे साल के आखिर तक पेश किया जाएगा। भारत में इसे 2019 में लॉन्च किया जा सकता है।

2018 Elantra Facelift Spied

कैमरे में कैद हुई कार के डिजायन को छिपाने के लिए इसे अच्छे से कवर किया हुआ है, हालांकि इसके बाद भी इसके डिजायन को आसानी से समझा जा सकता है। तस्वीरों पर गौर करें तो फेसलिफ्ट एलांट्रा में नए हैडलैंप्स, चार प्रोजेक्टर यूनिट और नए डे-टाइम रनिंग लैंप्स के साथ दिए गए हैं। अपडेट एलांट्रा के टेल लैंप्स ग्राफिक्स में भी बदलाव हुआ है। इस में नई होरिजोंटल लाइनें दी गई हैं, जबकि मौजूदा मॉडल में हैक्सागोनल लेआउट दिया गया है।

2018 Elantra Facelift Spied

अच्छे से कवर होने की वजह से कुछ बदलाव नज़र नहीं आ रहे हैं, इस लिस्ट में कास्केडिंग ग्रिल, नए बंपर और नया बूट लिड शामिल है।

2018 Elantra Facelift Spied

भारतीय कार बाजार की बाजार की बात करें तो यहां उपलब्ध मौजूदा एलांट्रा फीचर के मामले में काफी अच्छा पैकेज है। इस में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 8.0 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम, सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, हैंड्स-फ्री बूट रिलिज और छह एयरबैग दिए गए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत आने वाली अपडेट एलांट्रा फीचर के मामले में पहले से भी ज्यादा बेहतर होगी।

Current Hyundai Elantra

अपडेट एलांट्रा में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में मौजूदा मॉडल वाला इंजन दिया जा सकता है। मौजूदा मॉडल में 2.0 लीटर का एनयू एमपीआई पेट्रोल इंजन लगा है, जो 152 पीएस की पावर और 192 एनएम का टॉर्क देता है।

Current Hyundai Elantra

डीज़ल वेरिएंट में नया 1.6 लीटर यू3 सीआरडीआई इंजन दिया जा सकता है, जो 136 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क देगा। इस में मौजूदा मॉडल की तुलना में 8 पीएस की ज्यादा पावर और 60 एनएम का ज्यादा टॉर्क मिलेगा। दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा। वहीं पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और डीज़ल इंजन के साथ 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा।

Current Hyundai Elantra

यह भी पढें : हुंडई ग्रैंडमास्टर एसयूवी कॉन्सेप्ट से उठा पर्दा

द्वारा प्रकाशित

Hyundai Elantra 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?