• टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 फ्रंट left side image
1/1
  • Toyota Glanza 2019-2022
    + 17फोटो
  • Toyota Glanza 2019-2022
  • Toyota Glanza 2019-2022
    + 4कलर
  • Toyota Glanza 2019-2022

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022

कार बदलें
Rs.7.70 लाख - 9.66 लाख*
Compare with टोयोटा ग्लैंजा
टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 आईएस discontinued और नहीं longer produced.

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)23.87 किमी/लीटर
इंजन (तक)1197 सीसी
बीएचपी88.5
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
बूट स्पेस339
एयर बैगyes

ग्लैंजा 2019-2022 के विकल्पों की कीमतें देखें

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

ग्लैंजा 2019-2022 जी1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 21.01 किमी/लीटरEXPIRED Rs.7.70 लाख* 
ग्लैंजा 2019-2022 जी स्मार्ट हाइब्रिड1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 23.87 किमी/लीटरEXPIRED Rs.8.59 लाख* 
ग्लैंजा 2019-2022 वी1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 21.01 किमी/लीटरEXPIRED Rs.8.46 लाख* 
ग्लैंजा 2019-2022 जी सीवीटी1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.56 किमी/लीटरEXPIRED Rs.8.90 लाख* 
ग्लैंजा 2019-2022 वी सीवीटी1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.56 किमी/लीटरEXPIRED Rs.9.66 लाख* 
सभी वेरिएंट देखें

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 रिव्यू

टोयोटा ने ग्लैंज़ा को लॉन्च कर प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में एंट्री ले ली है। यह कार मारुति सुजुकी बलेनो का ही ​री-बैज्ड वर्जन है जो हूबहू इसी के जैसा लगता है। टोयोटा ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इसकी शुरूआती कीमत को कम रखा है और कंपनी इसपर अच्छी-खासी वॉरन्टी की पेशकश भी कर रही है। हमने हाल ही में ग्लैंज़ा के जी वेरिएंट का रोड टेस्ट किया है। यह वेरिएंट 1.2 लीटर ड्यूल-जेट माइल्ड हाइब्रिड इंजन में उपलब्ध है। कैसा रहा हमारा अनुभव ये जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

आपने सड़कों पर मारुति बलेनो को गुज़रते हुए जरूर देखा होगा। ये कार साल 2015 से भारतीय बाज़ार में उपलब्ध है। कंपनी ने इसमें कुछ कॉस्मैटिक बदलाव कर इसके फेसलिफ्ट अवतार को बाज़ार में उतार दिया है। टोयोटा ग्लैंजा को मारुति बलेनो फेसलिफ्ट पर ही तैयार किया गया है। बलेनो से अलग दिखाने के लिए इसमें केवल अलग डिजाइन की फ्रंट ग्रिल और बूट लिड पर टोयोटा की बैजिंग देकर मामूली से बदलाव किए गए हैं। ग्लैंज़ा के जी वेरिएंट में प्रोजेक्टर हैडलैंप दिए गए हैं जबकि इसमें एलईडी डीआरएल जैसे फीचर का अभाव है। इनकी जगह इसमें लाइट गाइड का फीचर दिया गया है। इसके साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां 195/55 आर16 सेक्शन के ड्यूल टोन कलर वाले अलॉय व्हील दिए गए हैं। ठीक इसी तरह की यूनिट आपको बलेनो फेसलिफ्ट में भी देखने को मिल जाएगी। 

कार के पिछले हिस्से की बात करें तो यहां केवल आपको बैजिंग के रूप में ही एकमात्र बदलाव नज़र आएगा। यहां टेलगेट पर कार के वेरिएंट की बैजिंग दी गई है। जबकि मारुति ने बलेनो के पिछले हिस्से पर किसी वेरिएंट की बैजिंग नहीं दी है। कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि टोयोटा को इसे मारुति बलेनो से अलग दिखाने के लिए इसे एक अलग डिज़ाइन देना चाहिए था। 

इंटीरियर

टोयोटा ग्लैंजा का डैशबोर्ड डिज़ाइन ऑल ब्लैक कलर थीम पर तैयार किया गया है जहां सिल्वर एसेंट्स का इस्तेमाल काफी ढंग से हुआ है। कार में इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक मैटेरियल काफी प्रीमियम नज़र आता है मगर शायद आपको इसकी क्वालिटी पसंद ना आए। ग्लैंज़ा के जी वेरिएंट में फैब्रिक अपहोल्स्ट्री स्टैंडर्ड दी गई है। वहीं इसके बेस वेरिएंट में लैदर कवर वाले स्टीयरिंग व्हील का अभाव है। 

ग्लैंजा, बलेनो की ही तरह एक फीचर लोडेड कार है। इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस बड़ी टचस्क्रीन, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, हाइड एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल आदि जैसे फीचर दिए गए हैं। कार में दिया गया म्यूज़िक सिस्टम भी काफी बेस्ट क्वालिटी का है जिसका साउंड बहुत ही बढ़िया है। 

केबिन स्पेस के मामले में भी टोयोटा ग्लैंज़ा काफी अच्छी कार है। इसकी रियर सीट पर बैठते ही आपको अंदाज़ा हो जाएगा कि यहां लेगरूम, नी-रूम और हैडरूम स्पेस की कोई कमी नहीं है। हालांकि, दूसरी कुछ हैचबैक और सेडान कारों की तरह इसमें भी 6 फीट लंबे पैसेंजर को पर्याप्त हैडरूम स्पेस नहीं मिलता है। दूसरी तरफ, कार के सीट बेस पर साफ्ट कुशनिंग दी गई है जिससे पैसेंजर को काफी आराम मिलता है। मगर, यहां रियर एसी वेंट और सेंटर आर्मरेस्ट का अभाव भी है। इसमें फ्रंट पैसेंजर सीट के नीचे ली-आयन बैट्री पैक को रखा गया है जिससे पैसेंजर को आराम से पैर रखने में थोड़ी परेशानी आती है। 

ग्लैंजा की एक और खास बात ये है कि इसमें छिटपुट सामान रखने के लिए काफी सारे स्टोरेज़ स्पेस दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 339 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है। ग्लैंज़ा में नॉइस इंसुलेशन की समस्या काफी आती है। इसके इंजन और सस्पेंशन से निकलने वाला साउंड कार के केबिन तक पहुंचता है। वहीं हाइवे पर राइडिंग के दौरान सड़क से चिपककर चलते हुए टायरों का शोर भी काफी आता है जो कुछ समय बाद आपके कानों को चुभने लगता है। 

सुरक्षा

टोयोटा ग्लैंज़ा में कंपनी ने सारे जरूरी सेफ्टी फीचर दिए हैं। इनमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन एवं ब्रेक असिस्ट, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं। ग्लैंज़ा के टॉप वेरिएंट वी में रिवर्स पार्किंग कैमरा का फीचर स्टैंडर्ड दिया गया है। आप चाहे तो बेस वेरिएंट जी में इसे अलग से खरीदकर लगवा सकते हैं। ग्लैंज़ा और बलेनो के भारतीय वर्जन का फिलहाल ग्लोबल एनकैप द्वारा क्रैश टेस्ट नहीं लिया गया है। ऐसे में दोनों कारों में सेफ्टी के क्या पैमाने हैं इसके लिए कोई आंकड़ा मौजूद नहीं है। 

निष्कर्ष

टोयोटा ग्लैंज़ा के दो सबसे बड़े प्लस पॉइन्ट इसकी कम कीमत और वॉरन्टी पैकेज हैं। यदि इसके साथ पेश किए जा रहे वॉरन्टी पैकेज की बलेनो से तुलना ​की जाए तो, मारुति इसके साथ 2 साल या 40,000 किलोमीटर वॉरन्टी देती है। जबकि टोयोटा, ग्लैंज़ा के साथ 3 साल या 1 लाख किलोमीटर की वॉरन्टी दे रही है। इसके साथ ही आप इसे 5 साल या 2.2 लाख किलोमीटर तक एक्सटेंड भी करा सकते हैं। ऐसे में यदि आप घूमने फिरने के ज्यादा शौकीन है या फिर आपकी कार आपके काफी काम आती है तो ग्लैंज़ा आपके लिए एक परफैक्ट प्रीमियम हैचबैक साबित होगी। कीमत के मोर्चे पर बलेनो से तुलना की जाए तो ग्लैंज़ा का बेस वेरिएंट जी, बलेनो के ज़ेटा वेरिएंट जैसा ही है जिसमें समान ही फीचर दिए गए हैं। बलेनो ज़ेटा, टोयोटा ग्लैंज़ा जी वेरिएंट से 65,000 रुपये महंगा है। इसके अलावा आपको ग्लैंज़ा के साथ टोयोटा की विश्वसनीय आफ्टर सेल सर्विस भी मिलती है।

टोयोटा ग्लैंज़ा जी वेरिएंट की कीमत 7.22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। अच्छे खासे फीचर के साथ ये एक परफैक्ट सिटी कार है। इसमें स्पेस की कोई कमी नहीं है और कंफर्ट भी काफी अच्छा मिलता है।

परफॉरमेंस

ग्लैंज़ा में दिया गया नया 4 सिलेंडर, 1.2 लीटर ड्यूल जेट स्मार्ट हाइब्रिड इंजन सबसे पहले बलेनो में पेश किया गया था। यह इंजन बीएस6 उत्सर्जन मानकों पर अपग्रेडेड है और इसने 1.3 लीटर डीज़ल इंजन की जगह ली है जिसे अब बंद कर दिया गया है। बलेनो के 1.2 लीटर रेग्युलर पेट्रोल इंजन वाले वेरिएंट के मुकाबले 1.2 लीटर ड्यूल जेट स्मार्ट हाइब्रिड इंजन वाला वेरिएंट 88,000 रुपये महंगा है। ग्लैंज़ा में यह इंजन केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आने वाले जी वेरिएंट में ही दिया गया है। 

इस इंजन की खूबियों की बात करें तो चाबी घुमाते ही बिना किसी शोर और वाइब्रेशन के इंजन चालू हो जाता है। इससे ज्यादा शोर तो कार का एसी कंप्रेसर करता है जिसकी आवाज़ को कार से बाहर निकलते ही साफ-साफ सुना जा सकता है। 

इंजन क्षमता 1.2-लीटर
पावर 89.7पीएस 
टॉर्क 113एनएम
गियरबॉक्स 5-स्पीड मैनुअल

ग्लैंज़ा को 1000 आरपीएम के नीचे रहने पर स्पीड पकड़ने में थोड़ा समय लगता है। इसके ऊपर  पहुंचते ही ये कार शानदार तरीके से चलने लगती है। इसका यह इंजन स्टैंडर्ड 1.2 लीटर इंजन से 7 पीएस की ज्यादा पावर देता है। ग्लैंज़ा को 0 से 100 किलोमीटर / घंटे की रफ्तार पकड़ने में 13.19 सेकंड का समय लगता है। हालांकि, इस मामले में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कुछ ऐसी कारें भी मौजूद हैं जो इससे ज्यादा तेज़ हैं। 

ग्लैंज़ा को शहरी सड़कों पर तीसरे और चौथे गियर पर चलते रहने में कोई परेशानी नहीं आती है। इस दौरान बार बार गियर बदलने का झंझट भी नहीं र​हता है। कार का क्लच काफी हल्का है जो ट्रैफिक जाम की स्थिती में काफी राहत देता है। ग्लैंजा को थर्ड गियर पर 30 से 80 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार पकड़ने में 11.24 सेकंड का समय लगता है। वहीं, 40 से 100 किलोमीटर / घंटे की रफ्तार पकड़ने के लिए ये 20.52 सेकंड का समय लेती है। इन आंकड़ो को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सिटी में ड्राइविंग के लिहाज़ से ग्लैंज़ा ज्यादा फुर्तिली नहीं है। 

हमारे इस टेस्ट में ग्लैंज़ा से हमें सिटी में 17.13 किलोमीटर/लीटर का माइलेज प्राप्त हुआ। वहीं हाइवे पर ये आंकड़ा और जबरदस्त रहा और इससे हमें 24.25 किलोमीटर/लीटर का माइलेज प्राप्त हुआ। कार में लगी हाइब्रिड मोटर इसकी माइलेज देने की क्षमता को बढ़ाती है। कार में ज्यादा लोड होने पर टॉर्क असिस्ट का फीचर इंजन से लोड कम कर देता है जिससे कार और भी अच्छा माइलेज देती है। कार में लगी बैट्रियां ब्रेक एनर्जी रीजनरेशन सिस्टम से चार्ज होती हैं। इन सभी चीज़ों से जुड़ी जानकारी को आप कार के केबिन में दी गई एमआईडी यानी मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले स्क्रीन पर देख सकते हैं। 

राइड और हैंडलिंग

ग्लैंज़ा की राइड क्वालिटी को सिटी ड्राइविंग के हिसाब से ट्यून किया गया है​ जिसके अच्छे परिणाम भी इसे चलाते वक्त नज़र आते हैं। कार के सस्पेंशन खराब सड़कों और गड्ढों से आने वाले झटकों को कार के केबिन तक नहीं पहुंचने देते हैं।

60 किलोमीटर / घंटे की रफ्तार पर ग्लैंज़ा काफी स्मूद तरीके से चलती है और इस दौरान इसके स्टीयरिंग व्हील हल्के महसूस होते हैं। मगर, जैसे ही आप इसे 60 की स्पीड से ऊपर  ले जाते हैं तो आपको बॉडी रोल का अहसास होने लगता है। 

घाट और पहाड़ी क्षेत्रों में ग्लैंज़ा को चलाने के लिए ज्यादा आत्मविश्वास की जरूरत महसूस होती है। सिटी में कार की ब्रेकिंग पावर काफी अच्छी है। 100 किलोमीटर / घंटे की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के बाद यह 44.58 मीटर की दूरी पर जाकर रूक जाती है। 

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • टोयोटा ग्लैंजा 3-साल/1 लाख किमी की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ उपलब्ध है। जिसे 5-साल/2,20,000 किमी तय बढ़ाया जा सकता है।
  • टोयोटा ग्लैंजा में एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप, 16-इंच के अलॉय व्हील, 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन जैसे कई प्रीमियम फीचर्स स्टैंडर्ड मिलते हैं।
  • सेफ्टी के लिहाज़ से ग्लैंजा के सभी वेरिएंट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफाॅर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी), आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट और ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।
  • सभी इंजन और ट्रांसमिशन विकल्प बेस वेरिएंट से ही दोनों वेरिएंट में उपलब्ध हैं।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • इसकी डिज़ाइन मारुति बलेनो के समान ही है।
  • साइड और कर्टेन एयरबैग की कमी।
  • डीजल इंजन का अभाव।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 की खूबियां और खामियां

    माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन: यह रेग्युलर पेट्रोल मॉडल की तुलना में ज्यादा माइलेज देता है। साथ ही इसकी कीमत बलेनो के हाइब्रिड वेरिएंट से कम है।

  • टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 की खूबियां और खामियां

    यूवी कट विंडो ग्लास: यह तेज़ धूप में कार के अंदर ग्रीनहाउस गैस बनने से रोकता है। 

  • टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 की खूबियां और खामियां

    ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप (डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ)

एआरएआई माइलेज21.01 किमी/लीटर
सिटी माइलेज17.13 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1197
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)81.80bhp@6000rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)113nm@4200rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारमैनुअल
बूट स्पेस (लीटर)339
फ्यूल टैंक क्षमता37.0
बॉडी टाइपहैचबैक

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 यूज़र रिव्यू

4.2/5
पर बेस्ड194 यूजर रिव्यू
  • सभी (194)
  • Looks (47)
  • Comfort (35)
  • Mileage (43)
  • Engine (30)
  • Interior (15)
  • Space (18)
  • Price (34)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Awesome Car

    Awesome experience of driving Glanza. Toyota is a very good brand and this is the reason I choose Glanza over Baleno is that service is far far better.

    द्वारा nishant sabharwal
    On: Dec 29, 2021 | 41 Views
  • Overall Great Performance

    Best hatchback for a little family, it is having such nice and stunning looks. Overall performance is excellent. And it is preferable.

    द्वारा mohammed kaif mdk
    On: Dec 25, 2021 | 60 Views
  • Comfortable Family Car

    It's a comfortable family car. Very good looks, silent engine, good space, decent performance, and smooth ride.

    द्वारा karthik
    On: Dec 08, 2021 | 65 Views
  • Manufacturing Defects- Don't Buy Toyota Glanza

    I am the owner of Glanza for nearly 2 years. The experience during the 1st year is good. Problems started after that. There was an engine problem which was rectified...और देखें

    द्वारा radhakrishna edpuganti
    On: Nov 26, 2021 | 1567 Views
  • Toyota Glanza Is The Best In Segment.

    It's my favourite car. Toyota Glanza is the best car in a segment, I love this car. All people like this car.

    द्वारा vaibhav garg
    On: Nov 25, 2021 | 21 Views
  • सभी ग्लैंजा 2019-2022 रिव्यूज देखें

ग्लैंजा 2019-2022 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : टोयोटा ने ग्लैंजा की प्राइस में इज़ाफा किया है जिसके चलते यह गाड़ी 45000 रुपये तक महंगी हो गई है। 

टोयोटा ग्लैंजा प्राइस : टोयोटा ग्लैंजा की कीमत 7.7 लाख रुपये से शुरू होकर 9.66 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

टोयोटा ग्लैंजा वेरिएंट: टोयोटा की यह गाड़ी दो वेरिएंट: जी और वी में उपलब्ध है।

टोयोटा ग्लैंजा इंजन स्पेसिफिकेशन: ग्लैंजा हैचबैक केवल पेट्रोल इंजन में ही उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट में बलेनो वाला 1.2-लीटर बीएस6 ड्यूलजेट माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन, मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दिया गया है। यह इंजन 90 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। अन्य वेरिएंट में 1.2-लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड बीएस6 पेट्रोल इंजन पेश किया गया है, जो 84पीएस की पावर और 113एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह मैनुअल (एमटी) और सीवीटी ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स में उपलब्ध होगा।

टोयोटा ग्लैंजा फीचर्स: टोयोटा ग्लैंजा में बलेनो वाले ही फीचर्स दिए गए हैं। इनमें ऑटो एसी, ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप, डे-टाइम रनिंग लैंप, लैदर रैप स्टीयरिंग व्हील, ऑटो आईआरवीएम, इलेक्ट्रिकली एडजस्ट और फोल्ड होने वाला ओआरवीएम, फ्रंट आर्मरेस्ट, एंटी-पिंच ड्राइवर साइड विंडो, 60:40 अनुपात में फोल्ड होने वाली रियर सीट, फाॅर्स लिमिटर और प्रीटेन्शनर से लैस फ्रंट सीटबेल्ट, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और एप्पल कारप्ले व एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि शामिल हैं। 

टोयोटा ग्लैंजा सेफ्टी फीचर्स : सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफाॅर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) और ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स सभी वेरिएंट में मिलेंगे। 

इन कारों से है मुकाबला: टोयोटा ग्लैंजा का मुकाबला मारुति बलेनो, हुंडई एलीट आई20, फॉक्सवेगन पोलो, होंडा जैज और टाटा अल्ट्रोज से है।

और देखें
space Image

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 वीडियोज़

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 8 वीडियो उपलब्ध हैं. टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Toyota Glanza 2019 India vs Baleno, Elite i20, Jazz, Polo & Tata Altroz | CarDekho.com | #BuyOrHold
    7:27
    Toyota Glanza 2019 India vs Baleno, Elite i20, Jazz, Polo & Tata Altroz | CarDekho.com | #BuyOrHold
    फरवरी 10, 2021
  • Toyota Glanza 2019 Mild-Hybrid | Road Test Review | ZigWheels.com
    8:24
    Toyota Glanza 2019 Mild-Hybrid | Road Test Review | ZigWheels.com
    जुलाई 03, 2019
  • Toyota Glanza 2019 | First Look Review - Price Starts at Rs 7.22 lakh | Zigwheels.com
    3:20
    Toyota Glanza 2019 | First Look Review - Price Starts at Rs 7.22 lakh | Zigwheels.com
    जून 11, 2019
  • Toyota Glanza 2019 First Look in Hindi | Variants, Prices, Engines and All the Details |CarDekho.com
    3:44
    Toyota Glanza 2019 First Look in Hindi | Variants, Prices, Engines and All the Details |CarDekho.com
    जून 12, 2019

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 फोटो

  • Toyota Glanza 2019-2022 Front Left Side Image
space Image
space Image

टोयोटा ग्लैंजा 2019-2022 न्यूज़

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • हाल ही में पूछे गए सवाल

How is the performance of Glanza on hills? What is the ground clearance?

Ronad asked on 15 Nov 2021

The Glanza manages to pick up speed in a very linear manner. It's only below...

और देखें
By Cardekho experts on 15 Nov 2021

this कार ? में आईएस Hill assist उपलब्ध

Soumendra asked on 23 Sep 2021

No, Toyota Glanza doesn't feature Hill Assist.

By Cardekho experts on 23 Sep 2021

Toyota Glanza? में Which वेरिएंट आईएस best

Nikhil asked on 13 Sep 2021

V is the top selling variant of Toyota Glanza. It is priced at Rs.8.10 Lakh (Ex-...

और देखें
By Cardekho experts on 13 Sep 2021

जी स्मार्ट हाइब्रिड फ़ीचर पीछे camera?

GirishChandra asked on 27 Aug 2021

G Smart Hybrid variant doesn't feature rear camera.

By Cardekho experts on 27 Aug 2021

Glanza? में How many batteries

Girish asked on 23 Jun 2021

For this, you may refer to the user manual of your car or have a word with the n...

और देखें
By Cardekho experts on 23 Jun 2021

ट्रेंडिंग टोयोटा कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience