• लॉगिन / रजिस्टर

नई ऑडी टीटी आरएस कैब्रियोलेट, रेस ट्रैक पर आई नजर

प्रकाशित: मार्च 18, 2016 04:24 pm । manishऑडी टीटी

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Audi TT RS Cabriolet

ऑडी की ऑल न्यू टीटी आरएस कैब्रियोलेट जर्मनी के मशहूर रेस ट्रैक न्योबोरग्रिंग पर टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई है। यह ऑडी की पूरी तरह से नई कन्वर्टिबल स्पोर्ट्स कार है, जिसका इंजन आगे की तरफ दिया गया है। ऑल न्यू टीटी आरएस कैब्रियोलेट में पहले वाला ही 2.5 लीटर का 5 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है, लेकिन इसके पावर आउटपुट को बढ़ाया गया है। नई टीटी आरएस कैब्रियोलेट की ताकत 400 पीएस की और टॉर्क 550 एनएम का है।
ऑल न्यू टीटी आरएस कैब्रियोलेट का मुकाबला बीएमडब्ल्यू जेड4 और मर्सिडीज़ की एएमजी एसएलसी-43 से होगा। इस के भारत आने की बात करें तो अभी कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि इसे भारत में उतारा जाएगा या नहीं।

Audi TT RS Cabriolet

पावर और टॉर्क के अलावा इसमें ऑडी का क्वात्रो ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम भी देखने को मिल सकता है। इसमें सिक्स स्पीड या 8 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जा सकता है। यह ट्रांसमिशन इसे रेस ट्रैक अच्छा परफॉर्मेंस करने की क्षमता देगा। आरामदायक ड्राइविंग के लिए के  एस ट्रॉनिक ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है।

ऑल न्यू टीटी आरएस कैब्रियोलेट में इलेक्ट्रिकली खुलने और बंद होने वाली कैनवास रूफ (छत) दी गई है।  इसमें बड़े अलॉय व्हील, चौड़े एयर वेंट्स, नए डिजायन का बंपर, ओवल साइज़ के टेललैंप्स, रियर डिफ्यूजर और नई सिंगल फ्रेम वाली हनीकॉम्ब ग्रिल दी गई है।  यह सभी फीचर कार काफी दमदार बनाते हैं।

सोर्सःऑटोब्लॉग

द्वारा प्रकाशित

ऑडी टीटी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?