• लॉगिन / रजिस्टर

स्कोडा इंडिया की वेबसाइट पर आई सुपर्ब स्पोर्टलाइन, जल्द होगी लॉन्च

Published On sep 04, 2018 03:43 pm By saransh for स्कोडा सुपर्ब

  • 10 Views
  • Write a comment

Skoda Superb Sportline

स्कोडा ने सुपर्ब सेडान के परफॉर्मेंस अवतार स्पोर्टलाइन को कंपनी की इंडियन वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। भारत में इसे आने वाले महीनों में लॉन्च किया जाएगा। चर्चाएं हैं कि यह रेग्यूलर स्कोडा सुपर्ब से थोड़ी महंगी हो सकती है। रेग्यूलर सुपर्ब की कीमत 25.59 लाख रूपए से 32.99 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।

Screenshot of Skoda India website

स्कोडा ने सुपर्ब स्पोर्टलाइन से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी तक साझा नहीं की है। स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन को यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है, ऐसे में हम अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत आने वाली सुपर्ब स्पोर्टलाइन रेग्यूलर मॉडल से कितनी अलग होगी।

Skoda Superb Sportline

यूरोप में उपलब्ध सुपर्ब स्पोर्टलाइन में 18 और 19 इंच के ग्लोसी ब्लैक अलॉय व्हील, ब्लैक एक्सटीरियर डिजायन एलाइमेंट, फ्रंट फेंडर पर स्पोर्टलाइन बैजिंग, टिंटेड रियर साइड विंडो और रियर विंडशेल्ड दी गई है। केबिन में स्पोर्ट्स सीटें, एल्यूमिनियम पैडल, लैदर स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील और इंफोटेंमेंट सिस्टम में परफॉर्मेंस मॉनिटर फंक्शन दिया गया है। सुपर्ब स्पोर्टलाइन में इलेक्ट्रिक डिफरेंशल लॉक और अडेप्टिव डायनामिक चेसिस कंट्रोल (डीसीसी) जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Skoda Superb Sportline

भारत आने वाली सुपर्ब स्पोर्टलाइन में कंपनी यूरोपीय मॉडल वाली रणनीति अपना सकती है। यूरोप में उपलब्ध सुपर्ब स्पोर्टलाइन में रेग्यूलर मॉडल वाले इंजन दिए गए हैं। भारत में उपलब्ध रेग्यूलर सुपर्ब में 1.8 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, दो पावर ट्यूनिंग के साथ दिया गया है। एक की पावर 180 पीएस और टॉर्क 250 एनएम है। दूसरे की पावर 180 पीएस और टॉर्क 320 एनएम है। इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। चर्चाएं हैं कि कंपनी इस में ऑक्टाविया आरएस वाला 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी दे सकती है। इसकी पावर 230 पीएस और टॉर्क 350 एनएम है। यह इंजन 6-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स से लैस है। डीज़ल वेरिएंट में 2.0 लीटर का टीडीआई इंजन दिया जा सकता है, इसकी पावर 177 पीएस और टॉर्क 350 एनएम है। यह इंजन 6-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स से जुड़ा हो सकता है।

Skoda Superb Sportline

यह भी पढें : स्कोडा कोडिएक आरएस से उठा पर्दा

Published by

स्कोडा सुपर्ब पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

Similar cars to compare & consider

Ex-showroom Price New Delhi
  • Trending
  • Recent
×
आपका शहर कौन सा है?