• लॉगिन / रजिस्टर

स्कोडा ने पेश किया आॅक्टाविया का नया वेरिएंट ‘स्टाइल प्लस’

प्रकाशित: सितंबर 15, 2015 07:45 pm । manishस्कोडा ऑक्टाविया

  • 8 व्यूज़
  • Write a कमेंट

साल 2013 में लाॅन्च हुई स्कोडा की प्रिमियम सेडान आॅक्टाविया के बाद अब कंपनी ने इसका एक और अपडेट वेरिएंट पेश किया है। इस वेरिएंट का नाम ‘स्टाइल प्लस’ है जिसे पेट्रोल और डीज़ल दोनों माॅडल में उतारा गया है। इसके पेट्रोल वर्जन की कीमत 19.80 लाख और डीज़ल वर्जन की कीमत 21.23 लाख रूपए (एक्सशोरूम, मुम्बई) रखी गई है। आॅक्टाविया का यह नया ट्रिम अन्य दो वेरिएंट एलिगन्स और एम्बिशन के उपर की जगह लेगा।

2015-स्कोडा आॅक्टाविया स्टाइल प्लस वेरिएंट को कीलैस एंट्री, स्मार्टलिंक मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, इंजन स्टार्ट-स्टाॅप सिस्टम, रियर व्यू कैमरा और रियर साइड कैमरा जैसे एडवांस से पूरी तरह लैस किया गया है। साथ ही हम आपको बता दें कि इस नए ट्रिम में कुल 8 एयरबैग दिए गए हैं।

इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस नए वेरिएंट के पेट्रोल व डीज़ल दोनों माॅडल को स्टैण्डर्ड पैडल शिफ्टर्स आॅटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उतारा गया है। इसके डीज़ल माॅडल में 2.0-टीडीआई (TTI) और पेट्रोल माॅडल में 1.8-टीएसआई (TSI) इंजन लगा है।

आपको बता दें कि स्कोडा आॅक्टाविया अपने स्पोर्टी लुक और बेहतर परफोर्मेंस की वजह से युवाओं में खासा पसंदीदा ब्रांड है, अब इसके पैडल शिफ्टर्स के साथ आने से और भी पोजेटिव रिजल्ट आने की उम्मीद की जा सकती है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

स्कोडा ऑक्टाविया पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?