निसान मैग्नाइट की 50,000वीं यूनिट चेन्नई प्लांट से डीलरशिप के लिए हुई रवाना

प्रकाशित: मार्च 22, 2022 03:02 pm । cardekhoनिसान मैग्नाइट

  • 1091 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Nissan Rolls Out 50,000th Unit Of The Magnite

निसान इंडिया ने मैग्नाइट की 50 हजारवी यूनिट को चेन्नई स्थित प्लांट से डीलरशिप के लिए रवाना किया है। यह सब-4 मीटर एसयूवी 15 ग्लोबल मार्केट में एक्सपोर्ट की जाती है। इसकी घरेलू और एक्सपोर्ट मार्केट में अब तक 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की सेल हो चुकी है। मैग्नाइट कार निसान नेक्स्ट ट्रांसफॉर्मेशन प्लान के तहत लॉन्च होने वाला पहला ग्लोबल प्रोडक्ट था।  

निसान मोटर इंडिया के प्रेजिडेंट सिनान ओज़कोक ने कमेंट करते हुए कहा है कि यह "मेक इन इंडिया, मेक फॉर द वर्ल्ड" एसयूवी निसान के ग्लोबल ट्रांसफॉर्मेशन प्लान के तहत एक मुख्य मॉडल रहा है। यह बड़ी व दमदार एसयूवी भारत और विदेशों में निसान की उपस्थिति को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। हम भारत सहित ग्लोबल बाजारों में निसान मैग्नाइट को जबरदस्त सफलता दिलाने के लिए अपने कस्टमर्स, बिज़नेस पार्टनर और कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हैं।

कोविड -19 महामारी और सेमीकंडक्टर की कमी की चुनौतियों के बावजूद भी मैग्नाइट की 50,000 यूनिट्स को लॉन्च से लेकर अब तक चेन्नई के प्लांट में ही तैयार किया गया है। ग्लोबल एनकैप के क्रैश टेस्ट में निसान मैग्नाइट कार को फरवरी में एडल्ट प्रोटेक्शन सेफ्टी के लिए 4-स्टार रेटिंग मिली थी। 

Nissan Rolls Out 50,000th Unit Of The Magnite

यह 'मेक इन इंडिया, मेड फॉर द वर्ल्ड' एसयूवी अलग-अलग तरह की ड्राइविंग कंडीशन में भी अच्छी-खासी सुरक्षा प्रदान करती है। चाहे बात सिटी ट्रैफिक में ड्राइव करने की हो या फिर पहाड़ी इलाकों में नेविगेट करने की, इसकी बॉडी की क्वॉलिटी और सेफ्टी फीचर्स की रेंज इतनी अच्छी है कि यह ग्राहकों का विश्वास बढ़ा देती है। 

आरएनएआईपीएल के एमडी व सीईओ बीजू बलेन्द्रन का कहना है कि “हम कोविड महामारी और सेमी-कंडक्टर संकट के बावजूद भी 15 से कम महीनों में  50,000वीं मैग्नाइट को डीलरशिप पर रवाना करने में सक्षम रहे। हमारे कर्मचारियों और सप्लायर पार्टनर ने इस संकट से उबरने के लिए नई रणनीतियों को अपनाकर बहुत बड़ा योगदान दिया है। उन सभी के लिए धन्यवाद, हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ेंगे और इस संकट में आने वाली चुनौतियों का सामना करेंगे और जल्द से जल्द वेटिंग कस्टमर्स तक क्वॉलिटी कारों को पहुंचाएंगे। 

Nissan Rolls Out 50,000th Unit Of The Magnite

2021 में साउथ अफ्रीका और इंडोनेशिया में लॉन्च होने के बाद अब यह कार कस्टमर्स के लिए नेपाल, भूटान, बांग्लादेश, श्री लंका, ब्रूनेई, यूगांडा, केन्या, सीशेल्स, मोज़म्बिक, ज़ाम्बिया, मॉरिशियस, तंज़ानिया और मलावी जैसे देशों में भी उपलब्ध है। 

निसान मैग्नाइट कार सबसे कम मेंटेनेंस कॉस्ट 30 पैसे/किलोमीटर (50,000 किलोमीटर के लिए) के साथ आती है। इस कार के साथ दो साल की वारंटी भी पेशकश की जा रही है जिसे नाममात्र लागत पर पांच साल तक (100,000 किलोमीटर) के लिए बढ़ाया भी जा सकता है।

यह भी पढ़ें : कोरोना और रूस-युक्रेन युद्ध जैसे संकट के बीच सप्लाय हुई प्रभावित,कारों पर बढ़ेगा वेटिंग पीरियड 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

निसान मैग्नाइट पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
D
dr k ramadas shet
Mar 24, 2022 7:51:55 PM

Despite rolling out 50000 Magnites in 15 months, I wonder why my booking of Magnite XVP CVT , done on 02-12-2020, has not matured. This message shud reach Sri Rakesh Srivastava for his comments

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

    ट्रेंडिंगएसयूवी

    • लेटेस्ट
    • अपकमिंग
    • पॉपुलर
    ×
    We need your सिटी to customize your experience