• लॉगिन / रजिस्टर

कल लॉन्च होगी टोयोटा इनोवा क्रिस्टा टूरिंग स्पोर्ट

प्रकाशित पर May 03, 2017 12:17 PM द्वारा Rachit Shad for टोयोटा इनोवा क्रिस्टा

  • 2 व्यूज़
  • Write a कमेंट

भारत में टोयोटा इनोवा की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। पिछले साल मई में टोयोटा ने इसके नए अवतार क्रिस्टा को लॉन्च किया था, शुरूआत में इसे दो डीज़ल इंजन में उतारा गया, लेकिन 2016 के अंत तक इसका पेट्रोल वर्जन भी लॉन्च हो गया। अब, टोयोटा कल यानी 4 चार मई को इसका टूरिंग स्पोर्ट वर्जन लॉन्च करेगी। टूरिंग स्पोर्ट की सुविधा वीएक्स (एमटी) और जेड (एटी) वेरिएंट में मिलेगी, इसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से करीब 30-40 हजार रूपए ज्यादा हो सकती है।

इसका डिजायन इंडोनेशिया में उपलब्ध टोयोटा वेंचरर से मिलता-जुलता होगा, इस में आगे और पीछे की तरफ नए बम्पर के साथ साइड मोल्डिंग और क्रोम फिनिशिंग देखने को मिलेगी। फ्रंट ग्रिल और पिछली नंबर प्लेट समेत कई जगह पर क्रोम का इस्तेमाल होगा। इनोवा क्रिस्टा में 16 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं, ये ही व्हील टूरिंग स्पोर्ट में ब्लैक कलर में मिलेंगे। टूरिंग स्पोर्ट रेड और व्हाइट दो कलर में आ सकती है। इस में ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री और ड्यूल-टोन केबिन मिलेगा।


मौजूदा इनोवा क्रिस्टा में 2.4 लीटर डीज़ल, 2.8 लीटर डीज़ल और 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है, संभावना है कि इन सभी इंजनों का विकल्प टूरिंग स्पोर्ट में भी मिलेगा। 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन टूरिंग स्पोर्ट के वीएक्स (एमटी) और जेड (एटी) में आ सकता है, वहीं 2.4 लीटर डीज़ल इंजन का विकल्प वीएक्स (एमटी) और 2.8 लीटर डीज़ल इंजन का विकल्प जेड (एटी) वेरिएंट में आ सकता है।

द्वारा प्रकाशित

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
K
kalidasan gangaraj
May 4, 2017 6:37:02 AM

thanks CAR DEKHO

    जवाब
    Write a Reply
    1
    K
    kalidasan gangaraj
    May 4, 2017 5:48:40 AM

    my dream car

    जवाब
    Write a Reply
    2
    C
    cardekho
    May 4, 2017 6:35:05 AM

    We hope that your dream comes true soon.

      जवाब
      Write a Reply
      Read Full News

      कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

      एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
      ×
      आपका शहर कौन सा है?