• लॉगिन / रजिस्टर

कल लॉन्च होगी टोयोटा इनोवा क्रिस्टा टूरिंग स्पोर्ट

प्रकाशित पर May 03, 2017 12:17 PM द्वारा Rachit Shad for टोयोटा इनोवा क्रिस्टा

  • 1 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

भारत में टोयोटा इनोवा की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, यह सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। पिछले साल मई में टोयोटा ने इसके नए अवतार क्रिस्टा को लॉन्च किया था, शुरूआत में इसे दो डीज़ल इंजन में उतारा गया, लेकिन 2016 के अंत तक इसका पेट्रोल वर्जन भी लॉन्च हो गया। अब, टोयोटा कल यानी 4 चार मई को इसका टूरिंग स्पोर्ट वर्जन लॉन्च करेगी। टूरिंग स्पोर्ट की सुविधा वीएक्स (एमटी) और जेड (एटी) वेरिएंट में मिलेगी, इसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से करीब 30-40 हजार रूपए ज्यादा हो सकती है।

इसका डिजायन इंडोनेशिया में उपलब्ध टोयोटा वेंचरर से मिलता-जुलता होगा, इस में आगे और पीछे की तरफ नए बम्पर के साथ साइड मोल्डिंग और क्रोम फिनिशिंग देखने को मिलेगी। फ्रंट ग्रिल और पिछली नंबर प्लेट समेत कई जगह पर क्रोम का इस्तेमाल होगा। इनोवा क्रिस्टा में 16 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं, ये ही व्हील टूरिंग स्पोर्ट में ब्लैक कलर में मिलेंगे। टूरिंग स्पोर्ट रेड और व्हाइट दो कलर में आ सकती है। इस में ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री और ड्यूल-टोन केबिन मिलेगा।


मौजूदा इनोवा क्रिस्टा में 2.4 लीटर डीज़ल, 2.8 लीटर डीज़ल और 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है, संभावना है कि इन सभी इंजनों का विकल्प टूरिंग स्पोर्ट में भी मिलेगा। 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन टूरिंग स्पोर्ट के वीएक्स (एमटी) और जेड (एटी) में आ सकता है, वहीं 2.4 लीटर डीज़ल इंजन का विकल्प वीएक्स (एमटी) और 2.8 लीटर डीज़ल इंजन का विकल्प जेड (एटी) वेरिएंट में आ सकता है।

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा

241 रिव्यूजरेटिंग दें
पेट्रोल10.75 kmpl
डीज़ल13.68 kmpl
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
मई ऑफर देखें
*नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत
द्वारा प्रकाशित

नई एमयूवी कारें

जल्द लॉन्च होने वाली कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?