जगुआर ने रिलीज़ किया एफ-टाइप एसवीआर का वीडियो

प्रकाशित: फरवरी 17, 2016 04:58 pm । manishजगुआर एफ टाइप 2013-2020

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जगुआर ने एफ-टाइप स्पोर्ट्सकार के एसवीआर अवतार से ऑफिशियल वीडियो जारी कर पर्दा हटाया है। एसवीआर एडिशन को कंवर्टेबल और कूपे दोनों वेरिएंट में उतारा जाएगा। इन्हें मौजूदा एफ-टाइप रेंज के ऊपर रखा जाएगा। जगुआर एफ-टाइप एसवीआर को अगले महीने आयोजित होने वाले जिनेवा मोटर शो-2016 में उतारा जाएगा। एसआरवी, अब तक आईं जगुआर सीरीज़ की सबसे पावरफुल रेंज होगी।

अपडेट की बात करें तो स्टैंडर्ड स्पोर्ट्स कार की तुलना में एफ-टाइप एसवीआर में बड़े बदलाव नहीं हैं। इसमें थोड़े-बहुत बदलाव किए गए हैं। फ्रंट बम्पर को एरोडायनामिक लुक दिया गया है। कार में परफॉरमेंस बढ़ाने के लिए एक्टिव रियर विंग दिया गया है जो कार्बन फाइबर से बना है। इसके अलावा एंटी-रोल बार, अपरेडेट चैसिस, फ्लैट अंडरफ्लोर, चौड़े टायर, कार्बन फाइबर रूफ पैनल, रियर वेंचुरी और इनकोनेल एग्जॉस्ट सिस्टम दिया गया है। 

Jaguar F-Type SVR

बात करें पावर स्पेसिफिकेशन की तो एफ-टाइप एसवीआर में एफ-टाइप आर और वी8एस की तरह 5.0लीटर का वी8 पेट्रोल इंजन मिलेगा। जो 575पीएस की पावर और 700एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। एफ-टाइप आर स्पोर्ट्स कार की तुलना में यह 25 किलोग्राम कम वजनी है। कार की कीमत 87.16 से 89.11 लाख रूपए होगी। इंटरनेशनल मार्केट में कार की बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसे भारत में उतारे जाने को लेकर जगुआर ने अभी कोई घोषणा नहीं की है।

वीडियो में देखें कैसी है एफ-टाइप एसवीआर

यह भी पढ़ें : जगुआर ने ऑटो एक्सपो में दिखाई एसयूवी एफ-पेस
 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

जगुआर एफ टाइप 2013-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगकूपे

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience