• लॉगिन / रजिस्टर

हुंडई क्रेटा का स्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च, जानें क्या है खास

प्रकाशित पर Aug 05, 2019 02:47 PM द्वारा Sonu for हुंडई क्रेटा

  • 508 व्यूज़
  • Write a कमेंट

हुंडई ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर क्रेटा के स्पोर्ट्स एडिशन को लिस्ट किया है। कंपनी ने इस में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर अपग्रेड किए गए हैं। कंपनी ने अभी कीमत का जिकर नहीं किया है, लेकिन सूत्रों से पता चला है कि दिल्ली में इसके पेट्रोल एमटी वर्जन की कीमत 12.78 लाख रुपये और डीजल एमटी वर्जन की कीमत 14.13 लाख रुपये है। 

स्पोर्ट्स एडिशन को फैंटम ब्लैक कलर में पेश किया गया है। कंपनी ने इस में पोलर व्हाइट-फैंटम ब्लैक ड्यूल-टोन कलर का विकल्प भी रखा है। हालांकि इसके लिए आपको 11,000 रुपये अतिरिक्त देने होंगे। 

हुंडई क्रेटा स्पोर्ट्स एडिशन को एसएक्स वेरिएंट पर तैयार किया गया है। कंपनी ने स्पोर्ट्स एडिशन में रेग्यूलर वेरिएंट वाले फीचर के अलावा कुछ अतिरिक्त फीचर भी शामिल किए हैं। इस में प्रोजेकटर हैडलैंप, ब्लैक कलर वाली फ्रंट ग्रिल, पावर फोल्डिंग ओआरवीएम, सिल्वर रूफ रेल्स, स्किड प्लेट और रियर स्पॉइलर जैसे फीचर शामिल हैं। केबिन को एक्सएक्स वेरिएंट की तरह डार्क लेआउट में रखा गया है। इस में पहले की तरह क्रेटा बैजिंग वाली फैब्रिक सीटें दी गई हैं। स्टीयरिंग व्हील पर लैदर कवर चढ़ाया गया है, प्रीमियम अहसास लाने के लिए इस पर कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग भी की गई है। फ्रंट और रियर एसी वेंट पर सिल्वर गार्निश दी गई है। 

स्पोर्ट्स एडिशन की सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने इस में इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया है। पहले यह फीचर इससे ज्यादा कीमत वाले एसएक्स ऑटो, एसएक्स (ओ) और टॉप मॉडल एसएक्स (ओ) एग्जिक्यूटिव में मिलता था। अतिरिक्त फीचर के तौर पर कंपनी ने इस में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचसक्रीन इंफाटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलैस चार्जिंग, स्मार्ट-की, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, रियर वाशर और वाइपर समेत कई फीचर शामिल किए हैं।

यह भी पढें : हुंडई वेन्यू को महज़ 60 दिन में मिली 50,000 से ज्यादा बुकिंग

द्वारा प्रकाशित

हुंडई क्रेटा पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience