• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

अगले साल लाॅन्च होगी होण्डा बीआर-वी

प्रकाशित: अक्टूबर 27, 2015 12:57 pm । अभिजीतहोंडा बीआर-वी

  • 8 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Honda BR-V Front

होण्डा अपनी काॅम्पेक्ट एसयूवी बीआर-वी को अगले साल मार्च-2016 के बाद लाॅन्च करेगी। यह जानकारी होण्डा कार्स इण्डिया के प्रेसीडेंट-सीईओ कटसुशी इन्नौर ने दी है। उन्होंने बताया कि इस एसयूवी होण्डा की हैचबैक ब्रियो के प्लेटफाॅर्म पर बनाया गया है जिसकी कीमत 8 से 13 लाख रूपए के करीब रहने की उम्मीद है। काॅम्पेक्ट एसयूवी सेग्मेंट में होण्डा बीआर-वी का सीधा मुकाबला रेनो डस्टर, हुंडई क्रेटा, फोर्ड ईकोस्पोर्ट, मारूति एस-क्राॅस व निसान टेरानो से होगा।

जानकारी देते हुए सीईओ ने बताया कि कंपनी अपनी एसयूवी को जल्दी ही इण्डियन मार्केट में उतारेगी। बीआर-वी में मोबिलियो की तरह कई फीचर दिए गए हैं, वहीं इसे एक नए प्लेटफार्म पर बनाया गया है जिसमें फ्रंट से लेकर रियर पार्ट तक काफी बदलाव किए गए हैं। इसके फ्रंट में सीपी बोनट, प्रोजेक्टर हैडलैम्पस के साथ डीआरएलएस, टेललैम्पस क्लस्टर के साथ मस्कुलर बंपर दिए गए हैं। वहीं इंटीरियर में नया सैटअप दिया जाएगा जो होण्डा सिटी और जैज़ की तरह होगा, साथ ही नया इंफोनमेंट सिस्टम, स्पोर्ट्स सेटअप व मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील सहित कई फीचर दिए जाएंगे।

Honda BR-V sides

अधिक पढ़ें : इंडोनेशिया इंटरनेशनल आॅटो शो में दिखाई होण्डा BR-V की झलक

इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो होण्डा बीआर-वी में होेण्डा सिटी और मोबिलियो की तरह ही 1.5-लीटर आई-वीटीईसी पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया जाएगा, वहीं नए 1.6-लीटर डीज़ल इंजन का प्रयोग भी किया जा सकता है जो 120 पीएस की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा। बीआर-वी का निर्माण तपूकड़ा फैक्ट्ररी में होण्डा जैज़ के साथ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

होंडा बीआर-वी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?