• लॉगिन / रजिस्टर

फोर्ड फ्रीस्टाइल से उठा पर्दा

प्रकाशित: जनवरी 31, 2018 02:11 pm । raunakफोर्ड फिगो क्रॉस

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Ford Freestyle

फोर्ड ने फीगो हैचबैक के क्रॉसओवर वर्जन फ्रीस्टाइल से पर्दा उठा दिया है। फोर्ड कारों की रेंज में इसे फीगो हैचबैक के ऊपर पोजिशन किया जाएगा। इसका मुकाबला क्रॉस पोलो, आई20 एक्टिव, फिएट अवेंच्यूरा और इटियॉस क्रॉस से होगा। कंपनी के अनुसार फोर्ड फ्रीस्टाइल को 2018 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा।

Ford Freestyle

फोर्ड फ्रीस्टाइल का डिजायन यूरोपियन मार्केट में उपलब्ध फोर्ड फिएस्टा एक्टिव से जुलता-मुलता है। इस में कंपनी की नई ग्रिल दी गई है। क्रॉसओवर कारों वाला अहसास लाने के लिए इस में बॉडी क्लेडिंग और रूफ रेल्स दी गई है।

Ford Fiesta Active

केबिन में ध्यान दें तो यहां फीगो हैचबैक वाला ऑल-ब्लैक डैशबोर्ड दिया गया है। डैशबोर्ड के ऊपर वाले हिस्से को हल्का चॉकलेट ब्राउन कलर दिया गया है। सेंटर कंसोल पर ईकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट वाला सिंक 3 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करता है।

Ford Freestyle

फोर्ड फ्रीस्टाइल में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में ड्रैगन फैमिली वाला 1.2 लीटर 3-सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो 96 पीएस की पावर और 120 एनएम का टॉर्क देगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही यह इंजन फीगो और एस्पायर में भी मिल सकता है। डीज़ल वेरिएंट में फीगो वाला 1.5 लीटर इंजन मिलेगा, जो 100 पीएस की पावर और 215 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़े होंगे। इस में डार्क फिनिशिंग वाले ट्विन-स्पॉक अलॉय व्हील मिलेंगे, जिन पर 185/60 आर15 साइज के टायर चढ़े होंगे।

Ford Freestyle

    द्वारा प्रकाशित

    फोर्ड फिगो क्रॉस पर अपना कमेंट लिखें

    Read Full News
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    आपका शहर कौन सा है?