• लॉगिन / रजिस्टर

बेंटले लाई इस शानदार कार का ब्लैक एडिशन

प्रकाशित पर Dec 22, 2016 05:42 PM द्वारा Arun for बेंटले कॉन्टिनेंटल

  • 6 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मशहूर लग्ज़री कार कंपनी बेंटले, कॉन्टिनेंटल जीटी वी8 एस का ब्लैक एडिशन लेकर आई है। यह कूपे और कन्वर्टेबल दोनों मॉडल में मौजूद है।

ब्लैक एडिशन में बदलाव की बात करें तो... आगे की तरफ ग्रिल और एयरडैम पर ग्लॉसी ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। साइड में विंडो के चारों ओर, साइड रबिंग स्ट्रिप, डोर हैंडल और हैडलैंप बैज़ल पर भी ब्लैक कलर का इस्तेमाल हुआ है। हैडलैंप्स और टेललैंप्स को स्मोकी ट्रीटमेंट दिया गया है। इसमें 21 इंच के ब्लैक कलर ट्रीटमेंट वाले अलॉय व्हील दिए गए हैं।

अगर आप इसे कुछ अलग हटकर अंदाज देना चाहते हैं तो अतिरिक्त बॉडी किट का विकल्प भी चुन सकते हैं। यहां आपको साइबर यलो, हॉलमार्क ग्रे, बेलुगा और रेड कलर का विकल्प मिलेगा। आप ब्रेक कैलिपर्स के लिए भी लाल या काले रंग का चुनाव कर सकते हैं। केबिन में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है। यहां जीटी डिजायन वाली सीटें दी गई हैं।

इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें पहले की तरह 4.0 लीटर का 8-सिलेन्डर वी8 इंजन लगा है, जो 528 पीएस की पावर और 680 एनएम का टॉर्क देता है। इंजन 8-स्पीड जेडएफ गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो पिछले पहियों पर पावर सप्लाई करता हैं इसकी टॉप स्पीड 309 किलोमीटर प्रति घंटा है। 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पर पहुंचने में इसे 4.5 सेकंड का वक्त लगता है।

द्वारा प्रकाशित

बेंटले कॉन्टिनेंटल पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?