• लॉगिन / रजिस्टर

ऑटो प्रीमियर लीग : अपनी पसंदीदा कार के लिए वोट करें और जीतें आकर्षक इनाम

संशोधित पर jun 02, 2020 01:45 pm द्वारा cardekho

  • 2841 व्यूज़
  • Write a कमेंट

10 कैटेगरी में से चुनें अपनी पसंदीदा गाड़ी और 1 लाख रुपये से ज्यादा के पुरस्कार जीतने का मौका पाएं।

वैश्विक महामारी कोरोनावायरस और राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन ने दैनिक गतिविधियों को रोक दिया है। लेकिन, इसका यह मतलब नहीं कि आप घर बैठकर भी कुछ मनोरंजक गतिविधियों को एन्जॉय नहीं कर सकते। ग्राहकों के लॉकडाउन को रोचक बनाने के लिए हम ऑटो प्रीमियर लीग लेकर आए हैं। इसके जरिये हम उन गाड़ियों पर आपकी राय जानना चाहते हैं जिसे आप पसंद करते हैं या फिर उसे खरीदना चाहते हैं। इस गेम में हिस्सा लेने के लिए आपको घर बैठे ही 10 अलग-अलग श्रेणियों की कारों में से अपनी पसंदीदा कार के लिए वोट करना होगा। साथ ही वोटिंग के तीनों राउंड में भाग लेना है। इस गेम के विजेता के लिए 1.5 लाख रुपए तक के इनाम रखे गए हैं।

वोटिंग के लिए कार की पसंदीदा कैटेगरी बेस्ट बजट हैचबैक्स, बेस्ट एमपीवी, बेस्ट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी और बेस्ट ग्रीन कार रखी गई है। आप अपना वोट सभी 10 श्रेणियों में डाल सकते हैं जिससे ऑटो प्रीमियर लीग में जीतने की संभावनाएं भी बढ़ सकती है।

इसके लिए आपको www.CarDekho.com, www.BikeDekho.com और www.ZigWheels.com पर दिए कॉम्पिटिशन बैनर पर क्लिक करना होगा। साथ ही कई प्रश्नों के जवाब देने होंगे और खुद को रजिस्टर करना होगा।  इसके बाद वोटिंग प्रकिया शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि सबसे पहली वोटिंग प्रकिया 5 जून 2020 से शुरू होगी। वोट डालने के लिए आपको 48 घंटे दिए जाएंगे।  यदि आप वोटिंग के पहले राउंड को खो देते हैं या मिस कर देते हैं तो भी आप दूसरे और तीसरे राउंड में हिस्सा ले सकेंगे। सभी पार्टिसिपेंट्स लीडरबोर्ड पर अपनी प्रोग्रेस को देख सकेंगे जिससे ये भी मालूम किया जा सकेगा कि वे किस तरह से परफॉर्म कर रहे हैं।

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

1 कमेंट
1
a
amit chauhan
Jun 2, 2020 4:09:38 PM

Hyundai creata

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    आपका शहर कौन सा है?