• लॉगिन / रजिस्टर

नई होंडा अकॉर्ड से 14 जुलाई को उठेगा पर्दा

प्रकाशित पर Jun 23, 2017 03:27 PM द्वारा Raunak for होंडा अकॉर्ड

  • 7 व्यूज़
  • Write a कमेंट

होंडा ने घोषणा की है कि वह 14 जुलाई को अमेरिका में होने वाले डेट्रॉयट मोटर शो-2017 के दौरान दसवीं जनरेशन की अकॉर्ड से पर्दा उठाएगी। अंतरराष्ट्रीय बाजार में नई अकॉर्ड को इस साल के अंत तक या फिर 2018 की शुरूआत में उतारा जाएगा, भारत में इसे 2019 में उतारा जा सकता है।

होंडा ने कुछ समय पहले नई अकॉर्ड के स्केच जारी किए थे, संभावना है कि 2018 अकॉर्ड को होंडा की नई डिजायन थीम पर तैयार किया जाएगा। इसके हैडलैंप्स और ग्रिल को थोड़ा नीचे पोजिशन किया जाएगा, जो इस में डायनामिक और तेज रफ्तार कारों वाला अहसास लाएंगे।

 

इसका आगे वाला बोनट, ग्रिल और फ्रंट फेंडर में मिला हुआ है, ग्रिल के दोनों ओर फुली एलईडी हैडलैंप्स लगे हैं, ये पुराने मॉडल से लिए गए है, ये भी ग्रिल में मिले हुए हैं। साइड में नए डिजायन के अलॉय व्हील लगे हैं, इसकी झलक हाल ही में कैमरे में कैद हुई अकॉर्ड की तस्वीरों में देखी गई थी।

इंजन से जुड़ी जानकारी कंपनी पहले ही दे चुकी है, इस में 1.5 लीटर वीटेक टर्बाे इंजन, 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा, 2.0 लीटर वीटेक टर्बाे इंजन, 6-स्पीड मैनुअल और 10-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा। हाइब्रिड वर्जन में होंडा की दो-हाइब्रिड मोटर, ई-सीवीटी गियरबॉक्स के साथ आएगी, ये मोटर मौजूदा अकॉर्ड हाइब्रिड में भी लगी है, इसकी पावर 215 पीएस है। नई होंडा अकॉर्ड दुनिया की पहली 10-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली फ्रंट-व्हील-ड्राइव कार होगी।

यह भी पढें : नई होंडा अकॉर्ड के इंजन से जुड़ी जानकारियां आईं सामने

द्वारा प्रकाशित

Honda New Accord पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
S
shubham verma
Jun 24, 2017 11:58:14 AM

v

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?