• लॉगिन / रजिस्टर

मर्सिडीज़ ने जारी किये नई जीएलई के स्केच

प्रकाशित पर jul 09, 2018 04:49 pm द्वारा saransh for मर्सिडीज जीएलई 2015-2020

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Mercedes-Benz GLE Spied

मर्सिडीज़-बेंज ने नई जीएलई के केबिन के स्केच जारी किए हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे साल के आखिर तक पेश किया जाएगा। भारत में यह 2019 में लॉन्च हो सकती है। इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स5वोल्वो एक्ससी90ऑडी क्यू7पोर्श माकनलैंड रोवर डिस्कवरीजीप ग्रैंड चेरोकी और जगुआर एफ-पेस से होगा।

Mercedes-Ben GLE Official Sketches

कंपनी द्वारा जारी स्केच में कार के डैशबोर्ड और केबिन के आगे वाले हिस्से को दिखाया गया है। इस में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेंमेंट सिस्टम के लिए दो स्क्रीन दी गई है।

Mercedes-Ben GLE Official Sketches

स्केच में कंपनी ने सेंट्रल ट्यूनल और गोल स्टीयरिंग व्हील की भी झलक दिखाई है। स्टीयरिंग व्हील पर टच-सेंसिटिव कंट्रोल्स दिए गए हैं, जिस से इंफोटेंमेंट सिस्टम को कंट्रोल किया जा सकता है। यही लेआउट मर्सिडीज़ की दूसरी नई कारों में भी देखा जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नई जीएलई में एमबीयूएक्स इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जा सकता है।

Mercedes-Ben GLE Official Sketches

इंजन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में ई-क्लास वाले इंजन दिए जा सकते हैं। भारत में उपलब्ध ई-क्लास की बात करें तो इसे में दो पेट्रोल और एक डीज़ल इंजन का विकल्प रखा गया है। पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर के दो इंजन दिए गए हैं, जबकि डीज़ल वेरिएंट में 3.0 लीटर का वी6 इंजन लगा है। सभी इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हैं।

यह भी पढें : अक्टूबर में लॉन्च होगी मर्सिडीज़ सी-क्लास फेसलिफ्ट

द्वारा प्रकाशित

मर्सिडीज जीएलई 2015-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?