• टोयोटा कैमरी 2015-2022 फ्रंट left side image
1/1
  • Toyota Camry 2015-2022
    + 137फोटो
  • Toyota Camry 2015-2022
  • Toyota Camry 2015-2022
    + 6कलर
  • Toyota Camry 2015-2022

टोयोटा कैमरी 2015-2022

कार बदलें
Rs.30.28 लाख - 41.70 लाख*
Compare with टोयोटा कैमरी
टोयोटा कैमरी 2015-2022 आईएस discontinued और नहीं longer produced.

टोयोटा कैमरी 2015-2022 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)19.16
इंजन (तक)2494 सीसी
बीएचपी214.5
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
बूट स्पेस436-litres
एयर बैगyes

कैमरी 2015-2022 के विकल्पों की कीमतें देखें

टोयोटा कैमरी 2015-2022 प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

कैमरी 2015-2022 2.5 जी2494 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 12.98 किमी/लीटरEXPIRED Rs.30.28 लाख* 
कैमरी 2015-2022 हाइब्रिडऑटोमेटिक, इलेक्ट्रिक, 19.16 km/full chargeEXPIRED Rs.30.90 लाख* 
कैमरी 2015-2022 न्यूऑटोमेटिक, इलेक्ट्रिकEXPIRED Rs.35.00 लाख* 
कैमरी 2015-2022 2.5 हाइब्रिड2494 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.16 किमी/लीटरEXPIRED Rs.37.22 लाख* 
कैमरी 2015-2022 हाइब्रिड 2.52487 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.16 किमी/लीटरEXPIRED Rs.41.70 लाख* 
सभी वेरिएंट देखें

टोयोटा कैमरी 2015-2022 रिव्यू

टोयोटा कैमरी एक पॉपुलर सेडान है। भारत में इसका दसवां जनरेशन मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी प्राइस 37.50 लाख रुपये के करीब है।  हाल ही में हमने कैमरी के नए वर्जन को चलाकर देखा। अब देखना ये होगा कि क्या गाड़ी का न्यू जनरेशन मॉडल आपको पसंद आएगा? तो चलिए जानते हैं इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू के जरिए:-

एक्सटीरियर

Toyota Camry Hybrid

एक्सटीरियर की बात करें तो इसका नया लुक पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा आकर्षक नज़र आता है। साइज़ के मामले में भी यह गाड़ी पहले से ज्यादा बड़ी है। इसकी लंबाई 35 मिलीमीटर, चौड़ाई 15 मिलीमीटर और व्हीलबेस 50 मिलीमीटर बढ़ा है। ऐसे में यह गाड़ी ज्यादा दमदार नज़र आती है। वहीं, पिछले मॉडल की तुलना में इसकी ऊंचाई 25 मिलीमीटर कम है। इस सेडान कार में 18-इंच के बड़े अलॉय व्हील्स लगे हैं जो बेहद स्पोर्टी दिखाई पड़ते हैं।

Toyota Camry Hybrid

इस कार की एयरडैम ग्रिल इतनी बड़ी है कि आपको लगेगा कि इसमें फ्रंट बंपर ही नहीं दिया गया है। गाड़ी का सी-पिलर काफी बड़ा व चौड़ा नज़र आता है। इसमें एलईडी लाइटों का काफी इस्तेमाल किया गया है। आगे की तरफ इसमें फुल-एलईडी हैडलैंप्स और एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं। वहीं, रियर साइड के टेललैंप्स पर भी एलईडी लाइटों को फिट किया गया है।  ऐसे में यह प्रतीत होता है कि टोयोटा ने यहां भी एनर्जी को बचाने की कोशिश की है। गाडी को आकर्षक लुक देने के लिए इसमें ग्रिल, विंडो लाइन और टेलगेट पर क्रोम एलिमेंट का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही टेलगेट पर इसमें कैपिटल लैटर्स में कैमरी बैजिंग भी मिलती है। 

Toyota Camry Hybrid

नया अपडेट मिलने के बाद टोयोटा कैमरी की एक अलग अपीयरेंस नज़र आती है। ऐसे में यह अलग ही अहसास दिलाती है।

इंटीरियर

Toyota Camry Hybrid

यदि आप कैमरी के पुराने मॉडल से परिचित हैं तो उसका इंटीरियर टोयोटा कोरोला से काफी हद तक मिलता-जुलता नज़र आता था। लेकिन, अब बात अगर नई टोयोटा कैमरी की की जाए तो इसका लुक काफी यूनीक लगता है। एक्सटीरियर की तरह ही इसके केबिन लेआउट की डिज़ाइन को भी काफी अच्छे से तैयार किया गया है।

Toyota Camry Hybrid

इसकी ऊंचाई थोड़ी कम है, ऐसे में केबिन में सीटिंग पोज़िशन थोड़ी नीची मिलती है। गाड़ी बैठने के बाद आप इसकी फ्रंट सीटों पर काफी कम्फर्टेबल महसूस करेंगे। कार की सभी सीटें अच्छी क्वॉलिटी के लैदर से रैप्ड हैं और काफी अच्छा स्पोर्ट भी देती हैं। दोनों ही फ्रंट सीटों को 10-तरह से इलेक्ट्रिक एडजस्ट किया जा सकता है। वहीं, ड्राइवर सीट पर इसमें मैमोरी सेटिंग फीचर भी मिलता है। यह सीट वेंटिलेशन फीचर से भी लैस है।

Toyota Camry Hybrid

टोयोटा कैमरी की सीटें काफी नीची हैं, ऐसे में केबिन के अंदर एंटर करना पैसेंजर्स के लिए काफी आसान रहता है। डैशबोर्ड पर इसमें वाय-शेप एक्सेंट मिलता है जो बेहद यूनीक नज़र आता है। इंफोटेनमेंट सिस्टम पर इसमें पियानो ब्लैक फिनिश मिलती है, वहीं इसके आगे की तरफ सिल्वर और वुड ग्रे फिनिशिंग भी दी गई है। गाड़ी का ग्लॉसी ब्लैक सरफेस बेहद अट्रैक्टिव नज़र आता है। केबिन में एम्बिएंट लाइट ब्लू कलर की लाइटिंग की गई है, जो प्रीमियम अहसास दिलाती है।

Toyota Camry Hybrid

अगर बात स्टोरेज स्पेस की करें तो इसमें फ्रंट डोर पैड्स पर समान रखने के लिए बहुत कम ही स्पेस मिलता है। वहीं, सेंट्रल आर्मरेस्ट के नीचे की तरफ काफी बड़ा स्टोरेज बॉक्स दिया गया है। इसके अलावा गियर लीवर के पास भी कपहोल्डर्स रखने की जगह दी गई है। साथ ही वायरलैस चार्जिंग डॉक के नीचे की तरफ भी कबी होल्स दिए गए हैं, जहां पर फोन को आसानी से रखा जा सकता है।  

Toyota Camry Hybrid

पीछे वाली सीटों की बात करें तो यहां पैसेंजर को अच्छा-खासा नी-रूम स्पेस मिलता है। एवरेज साइज़ के पैसेंजर को हैडरूम स्पेस भी पर्याप्त मिलता है, लेकिन 6 फ़ीट से ज्यादा कद वाले पैसेंजर का सिर रूफ से टकरा सकता है। साथ ही उन्हें ज्यादा अंडर-थाई सपोर्ट की भी आवश्यकता पड़ती है। गाड़ी की रियर सीटें तीन पैसेंजर के बैठने के लिहाज से काफी चौड़ी हैं। मगर, बीच में दिए गए आर्मरेस्ट के कारण मिडल पैसेंजर के लिए बैठना थोड़ा असुविधाजनक हो सकता है। सेंट्रल आर्मरेस्ट को फ्लिप डाउन करने पर कपहोल्डर्स भी मिलते हैं। पुरानी कैमरी की तरह इसके नए मॉडल में भी आर्मरेस्ट का सेंट्रल हिस्सा ओपन नहीं होता। ऐसे में छोटे-मोटे सामान को रखने के लिए डोर पैड्स या फिर सीट बैक पॉकेट का सहारा लेना पड़ता है।  इसमें 524 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जो कि पिछले मॉडल (587 लीटर) के मुकाबले कम है।  

Toyota Camry Hybrid

कुल मिलाकर, कैमरी का इंटीरियर पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा बेहतर लगता है। केबिन की क्वॉलिटी भी पहले से काफी सुधरी हुई है।

Toyota Camry Hybrid

टेक्नोलॉजी 

Toyota Camry Hybrid

नई टोयोटा कैमरी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी गई है जिसे डैशबोर्ड पर पोज़िशन किया गया है। इंफोटेनमेंट स्क्रीन का लेआउट और यूज़र इंटरफेस फिज़िकल की के साथ इस्तेमाल करने में काफी आसान है। यह ड्राइवर सीट की पहुंच में भी है। हालांकि, इसका टच रिस्पॉन्स इतना ज्यादा ख़ास नहीं है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सुविधा नहीं दी गई है। हमारे अनुसार, पार्किंग कैमरा के वीडियो फीड की क्वॉलिटी और ज्यादा बेहतर हो सकती थी।

मनोरंजन के लिए इसमें 9-स्पीकर जीबीएल साउंड सिस्टम दिया गया है। हालांकि, इसकी साउंड क्वॉलिटी ज्यादा दमदार नहीं है। तेज़ आवाज़ पर भी इसकी आवाज़ एकदम मधुर लगती है, जबकि लो लेवल पर सेट करने पर इसकी साउंड दबी हुई सुनाई पड़ती है। पार्सल शेल्फ पर इसमें छोटे सबवूफर पोज़िशन किए गए हैं जो साउंड सिस्टम के आउटपुट को थोड़ा सुधार देते हैं।   

Toyota Camry Hybrid

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर इसमें दो डायल्स के बीच में एक स्क्रीन दी गई है जो एमआईडी की तरह काम करती है। यह दरवाजे खुले होने, टायर प्रेशर और हाइब्रिड ड्राइवट्रेन की फंक्शनिंग से जुड़ी जानकारी देती है। इसके अलावा इसमें हैडअप डिस्प्ले भी दिया गया है। हॉरिजॉन्टल लेआउट में पोज़िशन की गई 10-इंच की डिस्प्ले स्क्रीन पर आपको कार की स्पीड व इंजन आरपीएम के अलावा क्रूज़ कंट्रोल और म्यूज़िक ट्रैक की भी मिलती है।

इसमें इलेक्ट्रिक एडजस्ट किया जाने वाला स्टीयरिंग व्हील भी दिया गया है। हालांकि जैसे ही आप कार की सेटिंग चेंज करते हैं तो इसमें लगा सिस्टम आपको सीट पोजिशन के हिसाब से स्टीयरिंग व्हील और ओआरवीएम को भी एडजस्ट करने का संकेत देता है। कार को बंद करने के बाद इसका स्टीयरिंग व्हील अपने आप ऊपर उठ जाता है जिससे ड्राइवर के लिए कार से बाहर निकलना आसान हो जाता है।

Toyota Camry Hybrid

इस 5-सीटर कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर भी दिया गया है। इसमें थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल दिए गए हैं। रियर साइड के पैसेंजर के लिए इसमें छोटे सेंट्रल एसी वेंट्स मिलते हैं। साथ ही इसमें सनरूफ की सुविधा भी दी गई है। गाड़ी में को-ड्राइवर सीट को शोल्डर पर दिए गए बटन के जरिये एडजस्ट किया जा सकता है। सेंट्रल आर्मरेस्ट पर इसमें टच-सेंसिटिव कंट्रोल्स भी दिए गए हैं।  

Toyota Camry Hybrid

कम्फर्ट के लिहाज से इसमें पॉवर्ड रियर सनशेड भी मिलते हैं। कार में आर्मरेस्ट पर दिए गए कंट्रोल्स के जरिये सीटों को रिक्लाइन भी किया जा सकता है।

सुरक्षा

पैसेंजर की सुरक्षा के लिहाज से इसमें 9 एयरबैग दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर्स भी दिए गए हैं।

निष्कर्ष

कुल मिलाकर, नई टोयोटा कैमरी पहले से ज्यादा बेहतर हुई है। इसका ड्राइविंग एक्सपीरियंस और माइलेज भी पहले से अच्छा है। हालांकि यह जरूरी नहीं कि इतनी ज्यादा कीमत और टोयोटा बैजिंग की बदौलत ये कार हर किसी को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो पाए।

परफॉरमेंस

Toyota Camry Hybrid

टोयोटा की यह 5-सीटर सेडान कार केवल एक ही इंजन ऑप्शन में आती है। इसमें 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ इलेक्ट्रिक मोटर और एक बैटरी पैक लगा है। यह पॉवरट्रेन पिछले मॉडल से काफी हद तक मिलती-जुलती लगती है, लेकिन इसकी परफॉर्मेंस पहले से काफी अलग है।

गाड़ी का पेट्रोल इंजन 178 पीएस की पावर और 221 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। पुराने इंजन के मुकाबले यह 18 पीएस की ज्यादा पावर और 8 एनएम का ज्यादा टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर अब 650 वोल्ट की बजाए 245 वोल्ट सेटअप में आती है। अब इलेक्ट्रिक मोटर का पावर आउटपुट भी 143 पीएस से 120 पीएस हो गया है, जबकि टॉर्क आउटपुट भी 270 एनएम से 202 एनएम हो गया है। हालांकि हाइब्रिड ड्राइवट्रेन का संयुक्त पावर आउटपुट 218 पीएस हो गया है, पहले इसका कुल आउटपुट 202 पीएस था।  

Toyota Camry Hybrid

पिछले मॉडल के मुकाबले नई कैमरी का वजन 30 किलोग्राम बढा है, जिसके चलते यह ड्राइव करने में ज्यादा बेहतर लगती है। यह गाड़ी ईवी मोड पर स्टार्ट होती है। इंजन शुरू होने पर इसकी आवाज़ पुराने मॉडल की तरह ही ना के बराबर सुनाई पड़ती है। स्टार्ट होने पर इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर 'रेडी' लाइट देखने को मिलती है। ऑन करने पर इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर फ्रंट व्हील्स को राइड्स के लिए आगे बढ़ाती है। इस दौरान यह गाड़ी 35-40 किलोमीटर/घंटे की स्पीड को आसानी से पकड़ लेती है। इसके बाद थ्रॉटल लगाने पर इसका पेट्रोल इंजन रिस्पांस देना शुरू कर देता है।

टोयोटा के अनुसार यह गाड़ी 23.27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। अगर आप सही तरह से कार ड्राइव करते हैं तो आपको कंपनी के बताए आंकड़ों के करीब यह कार माइलेज देगी। वहीं, पिछले जनरेशन की कैमरी ने ऑन-रोड टेस्ट में सिटी में 14 किमी/लीटर और हाइवे पर 18 किमी/लीटर का माइलेज दिया था। ऐसे में इस गाड़ी के साथ अब पहले से कहीं ज्यादा बेहतर माइलेज मिलता है।  

Toyota Camry Hybrid

स्पोर्ट मोड पर स्विच करने पर गाड़ी की स्पीड थोड़ी बढ़ जाती है और पेट्रोल इंजन की आवाज़ थोड़ी तेज़ सुनाई पड़ती है। यदि आप तेज़ हाइवे क्रूजिंग पसंद करते हैं तो यह मोड आपके लिए काफी अच्छा साबित होगा। इस मोड पर गाड़ी 100 से ज्यादा की स्पीड जल्दी से पकड़ लेती है।   

Toyota Camry Hybrid

गाड़ी का सीवीटी गियरबॉक्स पहले से ज्यादा रिस्पॉन्सिव है और थ्रॉटल के साथ यह अच्छे से रिस्पॉन्स देता है।

राइड व हैंडलिंग

Toyota Camry Hybrid

टोयोटा कैमरी में सबसे बड़ा बदलाव इसकी राइड क्वालिटी में देखने को मिलेगा। जहां पिछली जनरेशन की कैमरी ख़राब सड़कों पर थोड़ी धीमी पड़ती थी, वहीं, कैमरी का नया मॉडल टूटी-फूटी सड़कों को भी आसानी से पार कर लेता है। इसमें लगा नया सस्पेंशन सेटअप पहले से काफी सुधरा हुआ है। ऐसे में गड्ढों से गुजरने के बावजूद भी पैसेंजर्स को इसमें बाउंसी इफेक्ट महसूस नहीं होता।

Toyota Camry Hybrid

पुराने मॉडल के मुकाबले इसका स्टीयरिंग व्हील भी कहीं ज्यादा बेहतर लगता है। ड्राइव मोड को बदलने पर इसके स्टीयरिंग व्हील का रिस्पॉन्स भी बदल जाता है। ऐसे में आप इसे सिटी-फ्रेंडली ईको मोड से लेकर कॉर्नर-फ्रेंडली स्पोर्ट मोड के बीच चुन सकते हैं।

टोयोटा कैमरी 2015-2022 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अच्छा माइलेज
  • प्रीमियम इंटीरियर और सोफ्ट टच मैटिरियल का इस्तेमाल
  • पैसेंर सेफ्टी के पुख्ता इंतजाम

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • फन-टू-ड्राइव कार नहीं
  • सीटिंग पोजिशन काफी नीची है
  • ज्यादा कीमत

एआरएआई माइलेज12.98 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)2494
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)178.4bhp@6000rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)233nm@4100rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)436
फ्यूल टैंक क्षमता70.0
बॉडी टाइपसेडान
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन160mm

टोयोटा कैमरी 2015-2022 यूज़र रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड26 यूजर रिव्यू
  • सभी (26)
  • Looks (6)
  • Comfort (14)
  • Mileage (6)
  • Engine (9)
  • Interior (7)
  • Space (3)
  • Price (3)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • Excellent Vehicle With Great Comfort

    Excellent vehicle with great comfort and mileage. The only essential feature missing is the apple/android play. A lot of new features were added to this 2021 version.

    द्वारा jibran asif
    On: Nov 05, 2021 | 50 Views
  • Best in Class Car.

    2006 model Camry automatic Serves amazingly quick pickup and has so much power that you feel so proud driving that car.

    द्वारा lavjeet tomar
    On: Oct 29, 2019 | 43 Views
  • King Of The Sedan

    Toyota Camry is a truly fantastic Car. I've been using it since past 2 months. Pros: 1. Great Mileage of around 24km/liter. 2. Hybrid Car - It runs on a petrol engine, on...और देखें

    द्वारा sharang mulgaonkar
    On: Oct 19, 2019 | 5898 Views
  • Best car.

    I recently purchased this car and the car is mindblowing as per interiors. And the car was loaded with most features.

    द्वारा anonymous
    On: Sep 03, 2019 | 47 Views
  • Made for travel

    We bought the car in September 2010 from the day we are traveling on the car nearly 100-200km per day.we don't get any strike and problems on our way .the cushion is desi...और देखें

    द्वारा ashiq meeran
    On: Jun 02, 2019 | 107 Views
  • सभी कैमरी 2015-2022 रिव्यूज देखें

कैमरी 2015-2022 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : टोयोटा ने फेसलिफ्ट कैमरी हाइब्रिड का टीज़र जारी कर दिया है। भारत में इसे जनवरी के आखिर तक या फिर फरवरी की शुरूआत तक  लॉन्च किया जा सकता है।

टोयोटा कैमरी प्राइस : भारत में टोयोटा कैमरी की कीमत 41.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

टोयोटा कैमरी वेरिएंट : टोयोटा कैमरी केवल एक वेरिएंट हाइब्रिड 2.5 में उपलब्ध है।

टोयोटा कैमरी पॉवरट्रेन : टोयोटा की इस सेडान कार में 2.5 लीटर का पेट्रोल इंजन हाइब्रिड टेक्नोलॉजी और सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ दिया गया है जो फ्रंट व्हील्स तक पावर पहुंचाने में सक्षम है। इसके इंजन और इलेक्ट्रिक मोटर का संयुक्त पावर आउटपुट 218 पीएस है। पावर ट्रांसमिशन के लिए इसमें इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है।

टोयोटा कैमरी फीचर्स : इस 5 सीटर कार में 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलैस चार्जर और रेन सेंसिंग वाइपर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें हेडअप डिस्प्ले और सनरूफ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

टोयोटा कैमरी सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें 9 एयरबैग, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल और एबीएस के साथ ईबीडी दिए गए हैं।  

इनसे है मुकाबला : सेगमेंट में इस कार का कंपेरिजन स्कोडा सुपर्ब और अपकमिंग फोक्सवैगन पसाट से है।

और देखें
space Image

टोयोटा कैमरी 2015-2022 वीडियोज़

टोयोटा कैमरी 2015-2022 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 11 वीडियो उपलब्ध हैं. टोयोटा कैमरी 2015-2022 की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 2019 Toyota Camry Hybrid : High breed enough? : PowerDrift
    7:18
    2019 Toyota Camry Hybrid : High breed enough? : PowerDrift
    जनवरी 29, 2019
  • Toyota Camry Hybrid 2019 Walkaround: Launched at Rs 36.95 lakh
    5:50
    Toyota Camry Hybrid 2019 Walkaround: Launched at Rs 36.95 lakh
    जनवरी 23, 2019
  • 9 Upcoming Sedan Cars in India 2019 with Prices & Launch Dates - Camry, Civic & More! | CarDekho.com
    5:46
    9 Upcoming Sedan Cars in India 2019 with Prices & Launch Dates - Camry, Civic & More! | CarDekho.com
    दिसंबर 14, 2021

टोयोटा कैमरी 2015-2022 फोटो

  • Toyota Camry 2015-2022 Front Left Side Image
  • Toyota Camry 2015-2022 Side View (Left)  Image
  • Toyota Camry 2015-2022 Grille Image
  • Toyota Camry 2015-2022 Headlight Image
  • Toyota Camry 2015-2022 Wheel Image
  • Toyota Camry 2015-2022 3D Model Image
  • Toyota Camry 2015-2022 Exterior Image Image
  • Toyota Camry 2015-2022 DashBoard Image
space Image
space Image

टोयोटा कैमरी 2015-2022 न्यूज़

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • हाल ही में पूछे गए सवाल

Which कार आईएस better, ऑडी Q2, Fortuner, ग्लैंजा or टोयोटा Camry?

Maverick asked on 10 Nov 2021

Selecting between the cars would depend on the features required and choice of s...

और देखें
By Cardekho experts on 10 Nov 2021

India? में Will the coming facelift का टोयोटा कैमरी get panoramic सनरूफ

Ayush asked on 7 Jul 2021

The facelifted Camry Hybrid is expected to feature an electric sunroof, however,...

और देखें
By Cardekho experts on 7 Jul 2021

2015 कैमरी 2.5 में In how weather what type of oil to use

Murad asked on 14 Mar 2021

For this, we would suggest you walk into the nearest service centres as they wil...

और देखें
By Zigwheels on 14 Mar 2021

Can आई get oil fiter for my 2010 कैमरी hybrid?

larry asked on 9 Mar 2021

For the availability and prices of the spare parts, we'd suggest you to conn...

और देखें
By Zigwheels on 9 Mar 2021

How much km it can runs on battery

Pardeep asked on 11 Oct 2020

The Toyota Camry is offered with a BS6 2.5-litre petrol-hybrid engine and a sing...

और देखें
By Cardekho experts on 11 Oct 2020

ट्रेंडिंग टोयोटा कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience