टाटा नेक्सन 2023 : फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

Published On सितंबर 15, 2023 By भानु for टाटा नेक्सन

Tata Nexon 2023

लॉन्च होने के 6 साल बाद लोगों को उम्मीद थी कि कंपनी इस कार का न्यू जनरेशन मॉडल यहां लॉन्च करेगी। मगर कंपनी ने इसे फिलहाल एक अपडेट ही दिया है जिसमें कुछ बदलाव किए गए हैं। क्या कुछ बदला है टाटा नेक्सन कार में ये आप जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

Tata Nexon 2023 Front

हमेशा ही नेक्सन के डिजाइन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। फेसलिफ्ट अपडेट मिलने के बाद तो अब ये कार और ज्यादा आकर्षक हो गई है। ये टाटा का पहला प्रोडक्ट है जिसे नई डिजाइन लेंग्वेज के अनुसार तैयार किया गया है, जिसकी झलक हमें सबसे पहले कर्व कॉन्सेप्ट में देखने को मिली थी। इसके फ्रंट में दमदार सा बंपर दिया गया है, वहीं बंपर में वर्टिकल एलिमेंट्स होने की वजह से ये ऊंची भी दिखाई दे रही है। 

Tata Nexon 2023 Headlamps

नई टाटा नेक्सन में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स को इसबार नीचे की तरफ पोजिशन किया गया है और इसमें अब क्यूब शेप के फॉग लैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा हवा पास करने के लिए इसमें बाहर की तरफ भी वेंट्स दिए गए हैं।

Tata Nexon 2023 LED DRLs

हालांकि इसके लाइटिंग सिग्नेचर आपका सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करेंगे। इसमें डायनैमिक स्वाइप स्टाइल के टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं जो काफी ज्यादा आकर्षक हैं। इन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि नेक्सन एक अफोर्डेबल एंट्री लेवल एसयूवी है। 

Tata Nexon 2023 Side

इसके डोर और रूफ में तो कोई बदलाव नहीं हुआ है और इसका साइड प्रोफाइल नेक्सन के पुराने मॉडल जैसा ही नजर आता है। हालांकि टाटा ने इसके इलेक्ट्रिक वर्जन में अब 16 इंच के अलॉय व्हील्स दे दिए हैं जो कि डायमंड कट डिजाइन के हैं और कंपनी का कहना है कि इनके रहते ये कार एयरोडायनैमिकली एफिशिंएट रहेगी। बाद में आप इन्हें कस्टमाइज भी करा सकेंगे। 

Tata Nexon 2023 LED Taillamps

रियर प्रोफाइल की बात करें तो नई टाटा नेक्सन में यहां भी नए लाइटिंग एलिमेंट्स दिए गए हैं। कार के लॉक/अनलॉक होने पर इसके टेललैंप्स थोड़ा डांस करते हुए से नजर आते हैं। टाटा ने इसमें स्पॉयलर के अंदर वायपर को छिपा दिया है, क्योंकि इसके लोअर वेरिएंट्स में वायपर का फीचर नहीं दिया गया है। 

Tata Nexon 2023 Rear

बता दें कि टाटा ने नई नेक्सन में ग्लॉस ब्लैक ट्रिम का भी इस्तेमाल किया है। इसमें दिए गए डेटाइम रनिंग लैंप्स, विंडो लाइन के नीचे और टेललैंप्स में ग्लॉसी ब्लैक टेक्सचर का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि आपको काफी ध्यान से इन एरिया को साफ करना होगा और गोल गोल घुमाकर साफ करने से बचना होगा, क्योंकि फिर यहां स्क्रैच आ सकते हैं। इसके लिए आप चाहें तो पेंट प्रोटेक्शन फिल्म का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

इंटीरियर 

Tata Nexon 2023 Cabin

जहां नई टाटा नेक्सन मॉडल 2023 के एक्सटीरियर में काफी बड़े बदलाव हुए हैं, तो वहीं इसके इंटीरियर में भी काफी ज्यादा बदलाव किए गए हैं। तीन मोर्चों पर कंपनी ने इसके इंटीरियर में बदलाव किए हैं जिनमें डिजाइन, क्वालिटी और टेक्नोलॉजी शामिल है। क्या कुछ हुए इन तीन मोर्चों पर बदलाव एक एक कर डालिए नजर:

Tata Nexon 2023 AC Vents

कई सारी हॉरिजॉन्टल लाइंस, स्लिम एसी वेंट्स और फ्री फ्लोटिंग टचस्क्रीन के साथ नई नेक्सन में जर्मन कारों जैसी डीटेलिंग नजर आ रही है। इसके अलावा टाटा ने इसमें से लगभग फिजिकल बटन को ​हटा दिया है। 

Tata Nexon 2023 Steering Wheel

नई टाटा नेक्सन के साथ 2 स्पोक स्टीयरिंग व्हील का भी डेब्यू हुआ है जो कि फ्लैट बॉटम स्टाइल का है और काफी क्लासी नजर आ रहा है।इसमें बैकलिट लोगो और कैपेसिटिव बटंस भी दिए गए हैं और इसका स्टीयरिंग व्हील डिजाइन और फंक्शनैलिटी के मोर्चे पर काफी अच्छा नजर आ रहा है।

Tata Nexon 2023 Cupholders

हालांकि ये बात पूरे केबिन के लिए लागू नहीं होती है। उदाहरण के तौर पर यूएसबी चार्जर तक आपको अच्छी पहुंच नहीं मिल पाती है और कपहोल्डर्स भी ग्लवबॉक्स के अंदर रखे गए हैं। इसकी फिट और फिनिश क्वालिटी को औसत माना जा सकता है। टाटा नेक्सन जब पहली बार लॉन्च हुई थी तभी से ऐसी समस्याएं इस कार में देखी जाती रही है। ऐसे में माना जा सकता है कि जनरेशनल अपडेट मिलने के बाद ही ये कमियां शायद दूर होंगी। 

डिजाइन के अलावा इस कार में दिए गए डैशबोर्ड के निचले हिस्से में आपको अल्ट्रोज जैसा टैक्सचर नजर आएगा। इसका डैशबोर्ड तीन हिस्सों में बंटा हुआ है जो एक फील गुड फैक्टर देता है। 

Tata Nexon 2023

इसमें मिड पैड पर कार्बन फाइबर जैसा टेक्सचर और लोअर सेक्शन पर रैप्ड लैदर का इस्तेमाल हुआ है, जिससे केबिन का एंबिएंस शानदार हो जाता है। वहीं डोर पैड्स पर लैदरेट का इस्तेमाल किया गया है और सीटों पर सॉफ्ट लैदरेट अपहोल्स्ट्री दी गई है जिससे ये पहले से ज्यादा स्मूद और गद्देदार बन गई है। 

टाटा ने नई नेक्सन के डैशबोर्ड और सीटों पर पर्पल कलर का इस्तेमाल किया है, जिससे केबिन को काफी बोल्ड लुक मिल रहा है। हालांकि ये चीज केवल पर्पल कलर के एक्सटीरियर कलर वाले मॉडल के साथ ही मिलेगी। दूसरे सभी कलर ऑप्शंस के साथ ऑल ब्लैक इंटीरियर थीम ही दी गई है।

पहले की तरह नई टाटा नेक्सन के इंटीरियर में दाखिल होना और उससे बाहर निकलना काफी आसान है। हालांकि हमनें एक चीज जो नोटिस की वो ये है कि आपके घुटने इसमें बैठने के बाद नीचे की तरफ रहते हैं, जिसके तीन कारण हो सकते हैं। पहला तो ये कि फ्रंट सीट पर मोटी कुशनिंग दी गई है, दूसरा सीट बैक स्कूप का ना होना और तीसरा रियर सीट के बेस में एक्सट्रा कुशनिंग दी गई है, जिससे बेहतर अंडरथाई सपोर्ट तो मिल रहा है मगर आपके घुटने आगे की तरफ हो जाते हैं। 

Tata Nexon 2023 Rear Seat Space

इस कार में 6 फुट तक के लंबे लोग भी एक-दूसरे के आगे पीछे आराम से बैठ सकते हैं। इसमें आपको अच्छा हेडरूम स्पेस और फुट रूम मिल जाएगा। जरूरत पड़ने पर इसकी बैक सीट पर तीन लोग भी बैठ सकते हैं, मगर नेक्सन एक 4 लोगों की फैमिली और एक बच्चे के हिसाब से बैठने लायक कार है। बीच में बैठने वाले पैसेंजर के लिए इसमें प्रॉपर सीट बेल्ट भी दी गई है, मगर सेंट्रल हेडरेस्ट नहीं दिया गया है। 

बूट स्पेस

Tata Nexon 2023 Boot Space

इसके बूट स्पेस में कोई बदलाव नहीं हुआ है जो कि छोटी फैमिली के लिए काफी है। इसके टॉप वेरिएंट में 60:40 के अनुपात में बटी सीटें दी गई है। वहीं रियर सीट को आप ​ऊपर भी उठा सकते हैं। 

Tata Nexon 2023 Infotainment System

नेक्सन में इस सेगमेंट का सबसे बेस्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। मगर इसकी फंक्शनिंग से हमें थोड़ी शिकायत रही है, लेकिन इसकी 10.25 इंच की डिस्प्ले का एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा। क्रिस्प डिस्प्ले, क्लासी फॉन्ट्स, क्विक रिस्पॉन्स टाइम और अच्छे यूजर इंटरफेस के कारण ये इस्तेमाल करने में अच्छा लगा। 

Tata Nexon 2023 Infotainment System

हमनें हैरियर/सफारी की टचस्क्रीन को भी एक्सपीरियंस किया है, मगर टाटा ने इसके सॉफ्टवेयर को अब काफी रिफाइन कर दिया है। हमारी ड्राइव के दौरान एकबार ये हैंग ​हुआ था, मगर ​रीसेट करने के बाद ये ठीक ढंग से काम करने लगा। 

Tata Nexon 2023 Digital Driver's Display

इसमें दिए गए 10.25 इंच के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में आपके काम की सभी जानकारी मिल जाती है। आप चाहें तो फुल स्क्रीन नेविगेशन व्यू भी देख सकते हैं। इसके अलावा आप एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के जरिए गूगल मैप्स भी यहां देख सकते हैं। हालांकि लाइ​सेंसिंग में आ रही दिक्कत के कारण अभी आप एपल कारप्ले के जरिए गूगल मैप्स नहीं देख सकते हैं, मगर ये दिक्कत सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए दूर हो जाएगी। 

इस कार में 9 स्पीकर वाला जेबीएल साउंड सिस्टम भी दिया गया है जिसके साथ ही सबवूफर भी दिए गए हैं। इसकी ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी है और बेस भी दमदार तरीके से सुनाई देता है।

Tata Nexon 2023 Rear Camera

इसके अलावा नई टाटा नेक्सन कार में 360 डिग्री कैमरा का फीचर भी दिया गया है। इसमें आप 2डी या 3डी व्यू में से किसी एक को चुन सकते हैं। इंडिकेटर देने के बाद मिरर पर लगे कैमरा एक्टिवेट हो जाते हैं और इनसे आने वाली फीड्स टचस्क्रीन पर दिखाई देती है। हालांकि इंडिकेटर देने के बाद आप नेविगेशन नहीं देख सकते हैं। 

इसके अलावा नई नेक्सन में पहले की तरह फ्रंट सीट वेंटिलेशन, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, वायरलेस चार्जिंग, सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें बाकी और किसी फीचर की कमी तो नजर नहीं आ रही है और ऐसी फीचर लिस्ट के साथ ये कार अपने सेगमेंट में ऊपर बनी रह सकती है। 

सेफ्टी फीचर

Tata Nexon 2023 Airbags

टाटा नेक्सन 2023 में छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसके ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए तो माना जा सकता है कि नेक्सन का नया मॉडल भी क्रैश टेस्ट में अच्छी रेटिंग लेकर आएगा। 

Tata Nexon 2023

नेक्सन में कोई नया इंजन ऑप्शन नहीं दिया गया है। पहले की तरह इसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन के ऑप्शन ही रखे गए हैं। हम उम्मीद कर रहे थे कि शायद टाटा मोटर्स इसमें ऑटो एक्सपो 2023 में शोकेस किया टीजीडीआई इंजन देगी, मगर हो सकता है कि कंपनी ने इसे अपकमिंग कर्व के लिए रिजर्व करके रखा हुआ हो। 

1.2 लीटर पेट्रोल

इस टर्बो पेट्रोल इंजन की परफॉर्मेंस में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इस 3 सिलेंडर इंजन से आप स्पोर्टी ड्राइव का मजा तो नहीं ले सकते हैं, मगर इसमें आपको जरूरत के हिसाब से पावर की कमी महसूस नहीं होगी। इसका एक्सलरेशन अच्छा है और आप पूरा दिन इस कार को 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ड्राइव कर सकते हैं। ये इंजन अच्छी खासी टॉर्क भी देता है, जिससे आपको हर समय गियर बदलने की जरूरत महसूस नहीं होती है, फिर चाहे आप सिटी में चल रहे हों या फिर किसी पहाड़ी इलाके में। 

Tata Nexon 2023 Drive Modes

मगर टाटा ने इसमें दो नए ट्रांसमिशन ऑप्शंस जरूर रख दिए हैं। इसके बेस वेरिएंट में 5 स्पीड मैनुअल का ऑप्शन रखा गया है और टॉप 2 वेरिएंट में 7 स्पीड डीसीटी की भी चॉइस दी गई है। इसका ड्युअल ऑटोमैटिक उम्मीद के अनुसार काम करता है। ये काफी स्मूद है, क्विक है और थ्रॉटल इनपुट के अनुसार पिकअप देता है। ये ज्यादा कंफ्यूज नहीं होता है और कार को सही गियर पर रखता है। कुल मिलाकर इसकी परफॉर्मेंस हुंडई के डीसीटी गियरबॉक्स के आसपास है, मगर फोक्सवैगन के स्लिक डीएसजी के टक्कर की नहीं है।

1.5 लीटर डीजल 

यदि आप रोजाना 50 किलोमीटर से ज्यादा ड्राइव करते हैं तो आपको डीजल इंजन को चुनना चाहिए। इससे आपको बेहतर माइलेज भी मिलेगा। इस इंजन की परफॉर्मेंस में भी कोई ज्यादा परिवर्तन नहीं आया है। ज्यादा हार्ड एक्सलरेट करने पर ये इंजन शोर करने लगता है। 

Tata Nexon 2023 6-speed Manual Transmission

टाटा का दावा है कि बीएस6.2 नॉर्म्स आने के बाद गियरबॉक्स को अपडेट कर दिया है। इस इंप्रूव्ड सेटअप के साथ ये हमारा पहला एक्सपीरियंस था। इसके शिफ्ट्स अब ज्यादा क्रिस्प हो गए हैं और अब इनमें रबर इफेक्ट महसूस नहीं होता है। आपको इसके क्लच का वजन भी परेशान नहीं करेगा, मगर लंबा ट्रैवल होने के चलते आपको सिटी में इससे परेशानी नहीं होनी चाहिए। इसके साथ 6 स्पीड एएमटी ​का ऑप्शन दिया गया है। मगर हमारा मानना है कि टाटा को इसके बजाए एक प्रॉपर टॉर्क कन्वर्टर देना चाहिए था।

राइड और हैंडलिंग 

टाटा नेक्सन खराब से खराब रास्तों का डटकर मुकाबला करने में माहिर है। अब इसके स्टिफ सस्पेंशन ज्यादा आवाज नहीं करते हैं। इसके सस्पेंशंस में अब पहले से ज्यादा सुधार कर दिया गया है जो ड्राइवर को ज्यादा कॉन्फिडेंस देते हैं। इसकी हाईवे स्टेबिलिटी भी काफी अच्छी है और ये 100 से ज्यादा की स्पीड पर भी स्थिर रहकर चलती है।

Tata Nexon 2023

सिटी के हिसाब से इसका स्टीयरिंग हल्का महसूस होता है और हाईवे पर ये वजनदार लगता है।

निष्कर्ष 

Tata Nexon 2023

हर मोर्चे पर नेक्सन में कुछ तो सुधार हुआ है। इसका डिजाइन लोगों को काफी पसंद आएगा, मगर इससे ज्यादा इसका इंटीरियर लोगों को ज्यादा पसंद आएगा। वहीं इसमें दिया गया टैक पैक इसे सबसे ज्यादा खास बनाता है। नेक्सन में आपको फिट और फिनिशिंग से थोड़ी शिकायत रहेगी, मगर ये उतनी भी खराब नहीं है कि आप इस को चुने ही नहीं। कुल मिलाकर नेक्सन कार पहले से ज्यादा बेहतर हो गई है।

टाटा नेक्सन

वेरिएंट*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
स्मार्ट प्लस डीजल (डीजल)Rs.10 लाख*
स्मार्ट प्लस एस डीज़ल (डीजल)Rs.10.50 लाख*
प्योर डीजल (डीजल)Rs.11.10 लाख*
प्योर एस डीज़ल (डीजल)Rs.11.60 लाख*
प्योर डीजल एएमटी (डीजल)Rs.11.80 लाख*
प्योर एस डीजल एएमटी (डीजल)Rs.12.30 लाख*
क्रिएटिव डीजल (डीजल)Rs.12.50 लाख*
क्रिएटिव डीटी डीजल (डीजल)Rs.12.60 लाख*
क्रिएटिव डार्क डीजल (डीजल)Rs.12.85 लाख*
क्रिएटिव डीजल एएमटी (डीजल)Rs.13.10 लाख*
क्रिएटिव डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.13.20 लाख*
क्रिएटिव प्लस डीजल (डीजल)Rs.13.20 लाख*
क्रिएटिव प्लस डीटी डीजल (डीजल)Rs.13.30 लाख*
क्रिएटिव डार्क डीजल एएमटी (डीजल)Rs.13.45 लाख*
क्रिएटिव प्लस डार्क डीजल (डीजल)Rs.13.55 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डीज़ल (डीजल)Rs.13.70 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डीटी डीजल (डीजल)Rs.13.80 लाख*
क्रिएटिव प्लस डीजल एएमटी (डीजल)Rs.13.90 लाख*
क्रिएटिव प्लस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.14 लाख*
फीयरलेस डीटी डीजल (डीजल)Rs.14 लाख*
फीयरलेस-पीआर डीटी डीजल (डीजल)Rs.14 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डार्क डीजल (डीजल)Rs.14.05 लाख*
क्रिएटिव प्लस डार्क डीजल एएमटी (डीजल)Rs.14.25 लाख*
फीयरलेस डार्क डीजल (डीजल)Rs.14.35 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डीजल एएमटी (डीजल)Rs.14.40 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.14.50 लाख*
फीयरलेस प्लस डीटी डीजल (डीजल)Rs.14.50 लाख*
फीयरलेस एस डीटी डीजल (डीजल)Rs.14.50 लाख*
फीयरलेस-पीआर प्लस डीटी डीजल (डीजल)Rs.14.50 लाख*
फीयरलेस-पीआर एस डीटी डीजल (डीजल)Rs.14.50 लाख*
फीयरलेस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.14.70 लाख*
फीयरलेस-पीआर डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.14.70 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डार्क डीजल एएमटी (डीजल)Rs.14.75 लाख*
फीयरलेस प्लस एस डीटी डीजल (डीजल)Rs.15 लाख*
फीयरलेस-पीआर प्लस एस डीटी डीजल (डीजल)Rs.15 लाख*
फीयरलेस डार्क डीजल एएमटी (डीजल)Rs.15.05 लाख*
फीयरलेस प्लस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.15.10 लाख*
फीयरलेस एस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.15.10 लाख*
फीयरलेस-पीआर प्लस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.15.10 लाख*
फीयरलेस-पीआर एस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.15.10 लाख*
फीयरलेस प्लस एस डार्क डीजल (डीजल)Rs.15.20 लाख*
फीयरलेस प्लस एस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.15.60 लाख*
फीयरलेस-पीआर प्लस एस डीटी डीजल एएमटी (डीजल)Rs.15.60 लाख*
फीयरलेस प्लस एस डार्क डीजल एएमटी (डीजल)Rs.15.80 लाख*
स्मार्ट opt (पेट्रोल)Rs.8 लाख*
स्मार्ट (पेट्रोल)Rs.8.15 लाख*
स्मार्ट प्लस (पेट्रोल)Rs.8.90 लाख*
स्मार्ट प्लस एस (पेट्रोल)Rs.9.40 लाख*
स्मार्ट प्लस एएमटी (पेट्रोल)Rs.9.70 लाख*
प्योर (पेट्रोल)Rs.9.80 लाख*
प्योर एस (पेट्रोल)Rs.10.30 लाख*
प्योर एएमटी (पेट्रोल)Rs.10.50 लाख*
प्योर एस एएमटी (पेट्रोल)Rs.11 लाख*
क्रिएटिव (पेट्रोल)Rs.11.10 लाख*
क्रिएटिव डीटी (पेट्रोल)Rs.11.20 लाख*
क्रिएटिव डार्क (पेट्रोल)Rs.11.45 लाख*
क्रिएटिव एएमटी (पेट्रोल)Rs.11.80 लाख*
क्रिएटिव प्लस (पेट्रोल)Rs.11.80 लाख*
क्रिएटिव डीटी एएमटी (पेट्रोल)Rs.11.90 लाख*
क्रिएटिव प्लस डीटी (पेट्रोल)Rs.11.90 लाख*
क्रिएटिव डार्क एएमटी (पेट्रोल)Rs.12.15 लाख*
क्रिएटिव प्लस डार्क (पेट्रोल)Rs.12.15 लाख*
क्रिएटिव डीसीए (पेट्रोल)Rs.12.30 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस (पेट्रोल)Rs.12.30 लाख*
क्रिएटिव डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.12.40 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डीटी (पेट्रोल)Rs.12.40 लाख*
क्रिएटिव प्लस एएमटी (पेट्रोल)Rs.12.50 लाख*
क्रिएटिव प्लस डीटी एएमटी (पेट्रोल)Rs.12.60 लाख*
फीयरलेस डीटी (पेट्रोल)Rs.12.60 लाख*
फीयरलेस-पीआर डीटी (पेट्रोल)Rs.12.60 लाख*
क्रिएटिव डार्क dca (पेट्रोल)Rs.12.65 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डार्क (पेट्रोल)Rs.12.65 लाख*
क्रिएटिव प्लस डार्क एएमटी (पेट्रोल)Rs.12.85 लाख*
फीयरलेस डार्क (पेट्रोल)Rs.12.95 लाख*
क्रिएटिव प्लस डीसीए (पेट्रोल)Rs.13 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस एएमटी (पेट्रोल)Rs.13 लाख*
क्रिएटिव प्लस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.13.10 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डीटी एएमटी (पेट्रोल)Rs.13.10 लाख*
फीयरलेस प्लस डीटी (पेट्रोल)Rs.13.10 लाख*
फीयरलेस एस डीटी (पेट्रोल)Rs.13.10 लाख*
फीयरलेस-पीआर प्लस डीटी (पेट्रोल)Rs.13.10 लाख*
फीयरलेस-पीआर एस डीटी (पेट्रोल)Rs.13.10 लाख*
क्रिएटिव प्लस डार्क dca (पेट्रोल)Rs.13.35 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डार्क एएमटी (पेट्रोल)Rs.13.35 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डीसीए (पेट्रोल)Rs.13.50 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.13.60 लाख*
फीयरलेस प्लस एस डीटी (पेट्रोल)Rs.13.60 लाख*
फीयरलेस-पीआर प्लस एस डीटी (पेट्रोल)Rs.13.60 लाख*
फीयरलेस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.13.80 लाख*
फीयरलेस प्लस एस डार्क (पेट्रोल)Rs.13.80 लाख*
फीयरलेस-पीआर डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.13.80 लाख*
क्रिएटिव प्लस एस डार्क dca (पेट्रोल)Rs.13.85 लाख*
फीयरलेस डार्क dca (पेट्रोल)Rs.14.15 लाख*
फीयरलेस प्लस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.14.30 लाख*
फीयरलेस एस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.14.30 लाख*
फीयरलेस-पीआर प्लस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.14.30 लाख*
फीयरलेस-पीआर एस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.14.30 लाख*
फीयरलेस प्लस एस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.14.80 लाख*
फीयरलेस-पीआर प्लस एस डीटी डीसीए (पेट्रोल)Rs.14.80 लाख*
फीयरलेस प्लस एस डार्क dca (पेट्रोल)Rs.15 लाख*

नई एसयूवी कारें

अपकमिंग कारें

पॉपुलर एसयूवी कारें

×
We need your सिटी to customize your experience