• लॉगिन / रजिस्टर

5 जुलाई को लॉन्च होगी मर्सिडीज़ जीएलए फेसलिफ्ट

प्रकाशित: जून 20, 2017 01:37 pm । raunakमर्सिडीज जीएलए class

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मर्सिडीज़-बेंज 5 जुलाई को जीएलए का फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च करेगी, इसे जनवरी में हुए डेट्रॉयट मोटर शो-2017 में दिखाया गया था। फेसलिफ्ट जीएलए को कंपनी के पुणे स्थित चाकन प्लांट में एसेंबल किया जाएगा, संभावना है कि इसे मौजूदा जीएलए वाली कीमत पर उतारा जा सकता है।

 

अपडेट सीएलए और ए-क्लास की तरह फेसलिफ्ट जीएलए में भी कुछ नए बदलाव और कुछ नए फीचर जोड़े गए हैं। इस में ऑल-एलईडी हैडलैंप्स, नई ग्रिल और नए बंपर, फॉग लैंप्स के साथ दिए गए हैं। साइड में नए अलॉय व्हील के अलावा कोई बदलाव नहीं हुआ है।

 

पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां नई ग्राफिक्स वाले एलईडी टेललैंप्स और नए बंपर दिए गए हैं। केबिन में नया 8 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एपल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो और नेविगेशन सपोर्ट करता है। इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी नया है।

 

इंजन से जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है, संभावना है कि इस में मौजूदा मॉडल वाले इंजन आएंगे। मौजूदा जीएलए के पेट्रोल वर्जन में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन लगा है, जो 183 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वेरिएंट में 2.1 लीटर का इंजन लगा है, जो 136 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े होंगे।

यह भी पढें : फॉक्सवेगन टिग्वॉन लॉन्च, कीमत 27.98 लाख रूपए

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मर्सिडीज जीएलए क्लास पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?