• लॉगिन / रजिस्टर

टेस्टिंग के दौरान फिर दिखी नई महिन्द्रा स्कॉर्पियो

प्रकाशित पर May 29, 2019 09:16 AM द्वारा Sonu for महिंद्रा स्कॉर्पियो

  • 371 व्यूज़
  • Write a कमेंट

महिन्द्रा की नई स्कॉर्पियो को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। नई स्कॉर्पियो पहले से ज्यादा बड़ी नज़र आ रही है। इसके डिजाइन और फीचर में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

कैमरे में कैद हुई कार को पूरी तरह से कवर किया गया है, हालांकि इसके बावजूद भी कार से जुड़ी कई अहम जानकारी हाथ लगी है। नई स्कॉर्पियो में आगे तरफ 7-स्लेट ग्रिल दी गई है। ग्रिल को नए सिरे से तैयार किया गया है। ग्रिल के नीचे की तरफ ट्रेपजोडिएल एयर डैम दिया गया है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे नई महिन्द्रा थार की तरह नए लैडर-फ्रेम चेसिस पर तैयार किया जाएगा। इस में नया 2.0 लीटर बीएस6 डीजल इंजन दिया जा सकता है। अगर ऐसा होता है कि इस इंजन को मौजूदा मॉडल वाले 2.2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन से रिप्लेस किया जाएगा। यह नया इंजन नई थार और एक्सयूवी500 में भी दिया जा सकता है। नई स्कॉर्पियो में नया 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन भी मिलने की संभावना है।

नई महिन्द्रा स्कॉर्पियो को ऑटो एक्सपो-2020 में पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है। मौजूदा स्कॉर्पियो की प्राइस 9.99 लाख रुपये से 16.44 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, निसान किक्स, रेनो कैप्चर और टाटा हैरियर से होगा।

यह भी पढें : महिन्द्रा थार सिग्नेचर एडिशन की तस्वीरें हुईं लीक, जल्द होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित

महिंद्रा स्कॉर्पियो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience