• लॉगिन / रजिस्टर

महिंद्रा टीयूवी300 प्लस फेसलिफ्ट की पेटेंट इमेज हुई लीक, जल्द होगी लॉन्च

प्रकाशित: सितंबर 17, 2020 04:02 pm । स्तुतिमहिंद्रा टीयूवी 300 प्लस

  • 4387 व्यूज़
  • Write a कमेंट

​​​​​​

  • 'टीयूवी300 प्लस' टीयूवी300 एसयूवी का एक्सटेंडेड वर्जन है। इसमें नौ पैसेंजर्स बैठ सकते हैं।

  • इसमें नए डिज़ाइन का फ्रंट बंपर, हनीकांब पैटर्न वाला एयर डैम और अपडेटेड हेडलैंप्स दिए गए हैं।

  • इस गाड़ी में बीएस4 वर्जन की तरह ही 2.2-लीटर डीजल इंजन 6-स्पीड एमटी ऑप्शन के साथ दिया जा सकता है।

  • इसकी प्राइस बीएस4 वर्जन के मुकाबले ज्यादा रखी जा सकती है।

  • महिंद्रा अपनी फेसलिफ्ट टीयूवी300 को स्टाइलिंग अपडेट्स के साथ जल्द लॉन्च कर सकती है। 

महिंद्रा ने टीयूवी300 का एक्सटेंडेड वर्जन टीयूवी300 प्लस 2018 में लॉन्च किया था। टीयूवी300 प्लस (TUV300 Plus) का बीएस4 वर्जन तीन वेरिएंट्स पी4, पी6 और पी8 में उपलब्ध था। अब कंपनी इस 9-सीटर एसयूवी का बीएस6 वर्जन जल्द पेश करने वाली है। इसे कई कॉस्मेटिक बदलावों के साथ पेश किया जाएगा। इस अपडेटेड एसयूवी की पेटेंट इमेज भी लीक हो गई है जिसके चलते इसकी डिज़ाइन से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी सामने आई हैं।

लीक हुई तस्वीरों में फेसलिफ्ट टीयूवी300 प्लस को अपडेटेड अल्टुरस जी4 जैसी फ्रंट ग्रिल के साथ देखा गया है जो फेसलिफ्ट टीयूवी300 से मिलती जुलती दिखाई पड़ती है। फ्रंट ग्रिल के बीच में महिंद्रा का लोगो लगा हुआ है। लोगो के पास में दोनों साइड्स पर तीन वर्टिकल स्लैट्स मिलते हैं। इसके अलावा इस कार में अपडेटेड हेडलैंप्स, नए डिज़ाइन का फ्रंट बंपर, बड़ा हनीकॉम्ब पैटर्न वाला एयर डैम और पतले फॉग लैंप्स दिए गए हैं। ये ही बदलाव इसके रियर साइड पर भी किए जा सकते हैं। पीछे की तरफ इसमें अपडेटेड एलईडी टेललैंप्स और नए डिज़ाइन का बंपर दिया जा सकता है।

इस एसयूवी के इंटीरियर से जुड़ी जानकारी सामने आनी फिलहाल बाकी है। अनुमान है कि कंपनी इस एसयूवी के टॉप वेरिएंट्स में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले स्पोर्ट करने वाला) समेत कई प्रीमियम फीचर्स दे सकती है।

यह भी पढ़ें : इस सितंबर महिंद्रा कारों पर पाएं 3.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

अनुमान है कि टीयूवी300 प्लस कार में पहले वाला ही 2.2-लीटर डीजल इंजन बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड करके दिया जा सकता है। पहले यह इंजन 120 पीएस की पावर और 280 एनएम का टॉर्क जनरेट करता था और इसमें इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया था।   

नई टीयूवी300 प्लस की प्राइस बीएस4 वेरिएंट्स के मुकाबले थोड़ी ज्यादा रखी जा सकती है। बता दें कि इसके बीएस4 मॉडल की कीमतें क्रमशः 9.92 लाख रुपए, 10.29 लाख रुपए और 11.42 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) थी। इस कार के कंपेरिजन में फिलहाल सीधे तौर पर कोई कार मौजूद नहीं है। टीयूवी300 प्लस का कम्पेरिज़न रेनो डस्टर, हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस जैसी कॉम्पैक्ट एसयूवी से है। अनुमान है कि महिंद्रा अपनी फेसलिफ्ट टीयूवी300 को कई स्टाइलिंग अपडेट्स के साथ जल्द लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें : लॉन्च से पहले जानिए महिंद्रा थार की प्राइस!

द्वारा प्रकाशित

महिंद्रा टीयूवी 300 प्लस पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
l
laxman singh
Sep 22, 2020 4:46:46 PM

When it will launched ,,,,,it is too much irritating,,,,, launched it as soon as possible.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    आपका शहर कौन सा है?